Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गोजी की टीम ने जोन स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक मे मारी बाजी, प्रतिभाओ ने जीता दिल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- ग्राम गोजी में जोन स्तरीय छत्तीसग ढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया। जिसमें गोजी, सिरसिदा, गुदगुदा, ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- ग्राम गोजी में जोन स्तरीय छत्तीसग ढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया। जिसमें गोजी, सिरसिदा, गुदगुदा, कुह कुहा, दहदहा, गोबरा, भोथली के खिलाड़ियों ने भाग लिया।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के शुभारंभ के मुख्य अतिथि शारदा लोकनाथ साहू अध्यक्ष जनपद पंचायत कुरूद, अध्यक्षता सुमन संतोष साहू सभापति जिला पंचायत धमतरी, थानेश्वर तारक सरपंच, ईश्वरी तारक पूर्व सरपंच ग्राम पंचायत गोजी, उपसरपंच कृष्ण कुमार साहू व पंचगण ग्रामीण पदाधिकारी के आतिथ्य में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। 

मुख्य अतिथि ने श्रीमति साहू ने अपने उद्बोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के धरोहर को उजागर कर रही है, लुप्तप्राय खेलों को बढ़ावा दे रही है जिनके कारण छत्तीसगढ़ के नाम और पहचान पूरे हिंदुस्तान में हो रहा है।

श्रीमति सुमन संतोष साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़िया ओलंपिक से महिलाओं को आगे आने का अवसर मिल रहा है और ज्यादातर महिलाएं जो है इस खेल में उत्साह के साथ भाग ले रही है, साथ ही साथ युवाओं की प्रतिभा निखर रही है। इस प्रकार के खेल के आयोजन से छत्तीसगढ़ का मान बढ़ रहा है ।कार्यक्रम के समापन के मुख्य अतिथि तारिनी नीलम चंद्राकर सभापति जिला पंचायत धमतरी ने विजई टीम को शुभकामनाएं बधाई दिए साथ ही उन्होंने यह भी कहा जब से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी बने हैं तब से छत्तीसगढ़ के किसान मजदूर ,छत्तीसगढ़ के तीज त्यौहार, छत्तीसगढ़ के खेलों को बढ़ावा देने का काम कर रही है । इस प्रकार के आयोजन के लिए में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी को धन्यवाद देना चाहूंगी।

जोन स्तरीय ओलंपिक फाइनल में, 18 से 40 वर्ष व 40 वर्ष से अधिक महिला कबड्डी गोजी प्रथम, 18 से 40 वर्ष व 40 वर्ष से अधिक महिला खो खो में गोजी प्रथम ,18 से 40 वर्ष पुरुष खो खो में गोजी प्रथम, 40 वर्ष से अधिक पुरुष रस्सा खींच में गोजी प्रथम, 18 वर्ष से कम महिला कबड्डी गोबरा प्रथम ,18 वर्ष से कम महिला खो खो गोबरा प्रथम, 18 वर्ष से कम पुरुष कबड्डी गोबरा प्रथम, 18 वर्ष से कम पुरुष खो-खो गोबरा प्रथम, 18 वर्ष से कम पुरुष रस्सा खींच गोबरा प्रथम, 18 से 40 वर्ष महिला रस्सा खींच कुहकुहा प्रथम 18 से 40 वर्ष पुरुष कबड्डी दहादहा प्रथम इस प्रकार सामूहिक खेलों में गोजी व गोबरा का दबदबा रहा। 

        अंत में ग्राम पंचायत गोजी के सरपंच थानेश्वर तारक ने उपस्थित सरपंचों, सचिव, जनपद पंचायत के नोडल अधिकारी व समस्त शिक्षक, पीटीआई टीचर उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

No comments