Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हत्या कर रही हैं केन्द्र सरकार पत्रकारों के स्वतंत्रता की......सतीश बौद्ध.

 भिलाई :-मोदी सरकार के अधिकारियों ने एक ऐसा फरमान जारी किया है जो  भारत के इतिहार में न कभी हुआ है न होगा । मोदी के अधिकारियों ने अब मोदी के...

 भिलाई:-मोदी सरकार के अधिकारियों ने एक ऐसा फरमान जारी किया है जो  भारत के इतिहार में न कभी हुआ है न होगा । मोदी के अधिकारियों ने अब मोदी के रैली को कवरेज करने जाने वाले पत्रकारों से चरित्र प्रमाण पत्र मांगा है। जिनका चरित्र प्रमाण पत्र होगा वही पत्रकार कवरेज करेगा ।अद्भुत आदेश अब पत्रकारों को भी कवरेज के लिए चरित्र प्रमाण पत्र देना होगा । मेरा मानना है कि प्रेस की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाना मोदी सरकार क्यो चाह रही है।सोच से परे हैं।क्या कल हिमांचल में मोदी की रैली में जाने और कवरेज ने चरित्र प्रमाण पत्र देना अनिवार्य है।  प्रदेश पत्रकार यूनियन प्रधानमंत्री के अधिकारियों के इस आदेश की घोर निंदा  करते हुए पत्रकारी  के स्वतंत्रता पर अंकुश पाबंदी लगाने के खिलाफ है।

प्रदेश महासचिव सतीश बौद्ध ने केंद सरकार के अधिकारियों से कहा ही प्रेस की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने वालों का देश के सभी पत्रकार एक जुट होकर विरोध कर रही है। आखिर क्या वजह की मोदी सरकार के अधिकारियों को पत्रकारों का चरित्र प्रमाण पत्र लेने की जरूरत पड़ रही हैं । यह फैसला वापस लेना होगा।

No comments