Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breaking news अमलेश्वर में हत्या: कारोबारी की हत्या मामले में 2 गिरफ्तार, जल्द दुर्ग पुलिस करेंगे खुलासा

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई। दुर्ग जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सक...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई। दुर्ग जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले दो संदेही देर रात दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े है। पुलिस को रायपुर से वो बाइक भी बरामद हो गई है जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने लूट में किया था, बाइक झारखंड पासिंग की है।

पुलिस जांच में ये बात भी सामने आई है कि ये दोनों संदेही पिछले 5 दिन से झारखंड से आ कर आरंग मे रुके हुए थे। आरंग में ही मृतक सराफा कारोबारी का भी घर है, ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या के मामले में परिवार के किसी सदस्य की संलिप्ता भी सम्भव है। बता दें कि अमलेश्वर के समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेन्द्र सोनी की गुरुवार को 2 युवकों ने दुकान में घुस कर हत्या की थी, जिसके बाद दुकान से सोने चांदी के जेवर लूट कर आरोपी फरार हो गए थे। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई।

इन्होंने दुकानदार पर एक दो नही करीब 5 फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारा। घटना के कुछ देर बाद जब व्यवसाई का बेटा दुकान में पहुंचा तो उसने अपने पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सराफा कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला, जिसमे 2 आरोपी हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देते साफ दिखाई दिए।

No comments