Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: ग्रामीण बैंक में लगी भीषण आग, कंप्यूटर और...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोरबा। जिले से बड़ी खबर सामने आई है, ग्रामीण बैंक में अचानक भीषण आग लग गई। इस घटना में वहां मौजूद कई जरुरी दस्तावेज जल...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोरबा। जिले से बड़ी खबर सामने आई है, ग्रामीण बैंक में अचानक भीषण आग लग गई। इस घटना में वहां मौजूद कई जरुरी दस्तावेज जलकर खाक हो गए। जानकारी मिलते ही SECL की दमकल टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की। मिली जानकारी के अनुसार ये घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा के कुसमुंडा ग्रामीण बैंक की है। जहां छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक में अचानक आग जाने की वजह से काफी नुकसान हुआ है। घटना को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट से आग लगी होगी। फिलहाल इस मामले में कुछ सटीक रूप से कहा नहीं जा सकता। बैंक मैनेजर संदीप रूपचंदानी ने कहा कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। अंदर रिकॉर्ड रूम सेफ है। बैंक में रखे कैश को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन कुर्सी, टेबल, कंप्यूटर और कई जरूरी दस्तावेज खाक हो गए हैं। 

आग लगने के कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है, वहीं नुकसान का आकलन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, रात में बैंक में कोई गार्ड ड्यूटी पर नहीं रहता है। थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने कहा कि जिस मकान में ग्रामीण बैंक चल रहा है, वो दादू सिंह नाम के शख्स का है। उन्होंने कहा कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। वहीं बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच भी की जएगी।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments