Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

युवा कांग्रेस चुनाव पश्चात राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की हुई प्रथम विस्तारित बैठक

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@रायपुर:- छग प्रदेश युवा कांग्रेस के चुनाव के पश्चात राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की विस्तारित ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@रायपुर:- छग प्रदेश युवा कांग्रेस के चुनाव के पश्चात राजीव भवन रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की विस्तारित प्रथम बैठक आयोजित किया गया जिसमें इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में छग शासन के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी और पीसीसी संघटन प्रभारी अमरजीत चावला और विधायक देवेंद्र यादव जी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को आशीर्वाद देकर शुभकामनाएं दिए। उपस्थित युवाओं को कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो यात्रा के संघर्ष विचारधारा और छग शासन की जनकल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के निर्देश दिए और युवाओं को अनुशासन के साथ संघर्ष मेहनत करने वालो को मौका देने की बातें कहीं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने पूर्व में अपने युवा कांग्रेस के संघर्ष के पलों को बताकर युवाओं में जोश ऑर उम्मीद ऊर्जा का संचार किया। 

प्रदेश के विस्तारित कार्यकारिणी के प्रथम बैठक में,छग प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी सुश्री पलक वर्मा जी, सहप्रभारी इकबाल ग्रेवाल जी प्रियंका सारसर और नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की उपस्थिति में कांग्रेस के निर्वाचन प्रक्रिया के तहत चुनाव करवाने हेतु राहुल गांधी जी और राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया गया। एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी अपना आदर्श मानते हुए विधानसभा अंतर्गत भारत जोड़ो यात्रा का शुभारम्भ, नवनिर्वाचित युवा कांग्रेस के समस्त पदाधिका

रियों के लिए शपथ ग्रहण कार्यक्रम की रूपरेखा, युथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम एवं आगामी युवा कांग्रेस विधानसभा स्तरीय बैठक के संदर्भ में आवश्यक निर्देश दिया गया। जिसमें पुरे प्रदेश से निर्वाचित प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं विधान सभा अध्यक्ष उपस्थित रहे ।  

कुरूद विधानसभा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं पार्षद देवव्रत साहू ने प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा को कांग्रेस गमछा पहनाकर पूरे देश में रिकार्ड मतों से निर्वाचित होने की बधाई दी। और जिले के निर्वाचित पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय महासचिव एवं छग प्रभारी सुश्री पलक वर्मा जी एवं आकाश शर्मा जी को पुष्प गुच्छ भेंटकर जल्द ही कुरूद विधानसभा में विधानसभा स्तरीय बैठक में आने के लिए आमंत्रित किया, और जल्द ही कार्यका रिणी के विस्तार में सक्रिय युवाओं को आगे लाने की बात कहीं। अवसर पर धमतरी जिले से निर्वाचित प्रदेश सचिव उदित नारायण साहू, जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी धमतरी विधानसभा अध्यक्ष हितेश्वर साहू, युवा नेता सोमप्रकाश साहू उपस्थित रहें।

No comments