Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्राम भैंसमुंडी में छत्तीसगढी लोककला मंच मोर संगवारी की सांस्कृतिक कार्यक्रम की हुई मनभावन प्रस्तुति

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप @ कुरुद:- विकासखण्ड के ग्राम भैसमुंडी में ग्रामवासियों के सहयोग से छत्तीसगढी लोककला मंच मोर संगवारी की म...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप @ कुरुद:- विकासखण्ड के ग्राम भैसमुंडी में ग्रामवासियों के सहयोग से छत्तीसगढी लोककला मंच मोर संगवारी की मनभावन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ।मंचीय गरिमा के रूप में मुख्य अतिथि राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त अजजा आयोग उपाध्यक्ष सुश्री राजकुमारी दीवान शरीक हुई।अन्य अतिथियों में जनपद उपाध्यक्ष जानसिंग यादव, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शर्मा, कोषाध्यक्ष उमाशंकर साहू, महा मंत्री लव चन्द्राकर सहित गणमान्य जन उपस्थित थे।

अतिथि उद्बोधन में सुश्री दीवान ने कहा कि छत्तीसगढ़ की लोक कला व संस्कृति की पहचान आज पूरे भारत मे हो रही है।आज प्रदेश की पहचान यहां की परम्परा व संस्कृति की मोहकता के तहत बढ़ रही है। अन्य अतिथियों ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया।तदुपरांत छत्तीसगढी लोककला मंच मोर संगवारी की मनभावन सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति ने समा बांधा व देर रात हुई प्रस्तुति ने लोगो का दिल जीता, जिसे देखने बड़ी संख्या में स्थानीय व क्षेत्र की जनता उपस्थित रही।

No comments