Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मंदरौद में बनेगा खाद्य गोदाम एवं कार्यालय - नीलम चन्द्राकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज     मुकेश कश्यप@कुरूद:- कुरूद क्षेत्र के समीप ग्राम मंदरौद में कृषि साख सहकारी समिति में खाद्य गोदाम और सह कार्यलय का भ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज
   
मुकेश कश्यप@कुरूद:- कुरूद क्षेत्र के समीप ग्राम मंदरौद में कृषि साख सहकारी समिति में खाद्य गोदाम और सह कार्यलय का भूमिपूजन किया गया।  
            कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत किए कृषि उपज मंडी समिति कुरूद अध्यक्ष नीलम चन्द्राकर , कार्यक्रम के अध्यक्षता में थे मधुसूदन सिंह दीवान प्राधिकृत अधिकारी समिति मंदरौद विशिष्ठ अतिथि के रूप में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शर्मा थे।
       मुख्यातिथि नीलम चन्द्राकर सबसे पहले सभी किसानों को छत्तीसगढ़ में 1 नवम्बर से शुरू होने वाली धान खरीदी की बधाई दिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को धन्यवाद ज्ञापित भी किया और कहा कि आज का दिन प्रदेशवासियों के लिए किसी महापर्व से कम नहीं है।
आज के ही दिन मध्य प्रदेश से अलग होकर छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण हुआ। दीपों के उत्सव के बाद राज्योत्सव मनाने के लिए घर-घर दिवाली की तरह ही उत्साह है। सरकारी भवनों को सरकार ने रोशन कर दिया है। 
         आगे नीलम ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री की संवेदन शीलता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस बार दीपावली का त्यौहार जल्दी पड़ने उन्होंने राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी क़िस्त किसानों के खाते में डाल दी। नीलम ने ग्राम मंदरौद सहकारी समिति के लिए 10 पक्का चबूतरा निर्माण मंडी बोर्ड के माध्यम से बनवाने का आश्वासन भी दिया।
              कार्यक्रम में विशिष्ठ अथिति के रूप में उपस्थित रहे रामदत्त शुक्ला वरिष्ठ नागरिक, भीखम यादव, खुबलाल दीवान सरपंच मंदरौद, पुष्पलता साहू सरपंच सेलदिप, खिलेश्वरी कश्यप सरपंच जोरातराई, त्रिवेणी साहू सरपंच सिधौरीखुर्द, खेदूराम, गोविंद साहू, महिम शुक्ला, नारायण साहू, रेवा निषाद उमाशंकर साहू, गोपाल पटेल, दामोदर निषाद, कुमार निषाद ,टेकराम साहू, रामदयाल साहू, देवा साहू, दुलार साहू, जितेन जोशी, पंकज जोशी, सहित बड़ी संख्या में मंदरौद सहकारी समिति के अंतर्गत आने वाले ग्रामों के कृषक उपस्थित थे।

No comments