Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एमसीडी दिल्ली में 15साल के भाजपा कुशासन को उखाड़ फेंकने में "आप" सफल - कोमल हुपेंडी "आप" प्रदेश अध्यक्ष

गुजरात ने “आप” को राष्ट्रीय पार्टी बनाया और बीजेपी के अभेद्य गढ़ गुजरात में आम आदमी पार्टी की 13% वोट की बड़ी सेंध - आप रायपुर:- आम आदमी पा...

गुजरात ने “आप” को राष्ट्रीय पार्टी बनाया और बीजेपी के अभेद्य गढ़ गुजरात में आम आदमी पार्टी की 13% वोट की बड़ी सेंध - आप

रायपुर:- आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि एमसीडी दिल्ली में 15साल के भाजपा कुशासन को उखाड़ फेंकने में ‘ आप ‘ सफल हुई है ये दिल्ली की जनता का आम आदमी पार्टी के कार्यों और वादों को पूरा करने की राजनीति पर मुहर है।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि एक छोटी सी पार्टी सबसे कम समय में राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। गुजरात ने “आप” को राष्ट्रीय पार्टी बनाया इसके लिए गुजरात के लोगों के प्यार और सहयोग के लिए बहुत बहुत शुक्रिया और बधाई।

गुजरात बीजेपी के अभेद्य क़िला माना जाता है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह का गढ़ माना जाता रहा है। हमने ताकत से लड़ कर उस क़िले में लगभग 13% वोट लेकर भेद दिया। ये बहुत बहुत बड़ी सफलता है। गुजरात के लोगों का अभूतपूर्व प्यार मिला, उनका क़र्ज़ हम कभी नहीं उतार पायेंगे।

कोमल हुपेंडी ने अंत में कहा कि प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मार्गदर्शन और रणनीतिक निर्देशानुसार भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी एक बड़ा अभियान शुरू करने की तैयारी युद्ध स्तर पर कर रही है।

प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है , शिक्षा का स्तर बदहाल है और स्वास्थ्य सेवाए सिर्फ खानापूर्ति के रूप में चल रही है इसलिए आम आदमी पार्टी इन तीनों ही मुद्दों के साथ प्रदेश वासियों के पास जायेगी।संगठन के रूप में हमने प्रदेश के लगभग बीस हजार गांवों की यूनिटों में इंचार्ज बनाने की प्रक्रिया को युद्ध स्तर पर अंजाम देना शुरू कर दिया है,जो आने वाले दिनों में पूरी कर ली जायेगी। इसके साथ ही पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर अपना प्रदेशव्यापी अभियान शुरू कर अपने मजबूत संगठन के द्वारा गांव गांव तक पहुंचेगी ।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन2023 की तैयारी अब जोर पकड़ चुकी है जो प्रदेश वासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बना कर ही दम लेगी और पत्रकार साथियों और मीडिया के सहयोग से जन जन तक पहुंचेगी।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments