Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh ठंड का कहर: प्रदेश में 2 दिनो में बढ़ी ठंड ....एक युवक की मौत

  छत्तीसगढ कौशल न्यूज बिलासपुर। पिछले 2 दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड से संभाग ठिठुर रहा है इसी दौरान रतनपुर में ठंड लगने से एक युवक की ...

 

छत्तीसगढ कौशल न्यूज

बिलासपुर। पिछले 2 दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड से संभाग ठिठुर रहा है इसी दौरान रतनपुर में ठंड लगने से एक युवक की मौत हो गई। जांजगीर-चांपा जिले के किकिरदा निवासी 40 वर्षीय अनिल सिंह ठाकुर रतनपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां रहता था, लेकिन घुमंतू प्रवृत्ति का अनिल ठाकुर घर में रहने की वजह बजाए अक्सर यहां-वहां भटकता रहता था। 

पिछले 2 दिनों से उसे रतनपुर सिद्धिविनायक मंदिर के आस पास देखा जा रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को भी वह कड़ाके की ठंड के बावजूद सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर ही सो गया था। सुबह लोगों ने उसकी लाश देखी। माना जा रहा है कि ठंड में अकड़ कर उसकी जान चली गई ।पता चला है कि अनिल सिंह ठाकुर बीमार भी था।

दिसंबर के दूसरे सप्ताह से ठंड अपना असर दिखाने लगी है, तो वहीं ठंड से बचाव को लेकर अभी तक किसी तरह की तैयारी नहीं देखी जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में अलाव की भी व्यवस्था नहीं की जा रही है ।वही रैन बसेरा की व्यवस्था भी सही नहीं है। ऐसे में खुले में सोने वालों के लिए विशेष इंतजाम करने की आवश्यकता है ताकि ठंड की वजह से किसी की जान ना जाए।


No comments