Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

क्रिसमस वेलकम महारैली में मसीह समाज के लोगो का उमड़ा जनसैलाब, 15000 से भी ज्यादा लोगो के साथ भिलाई दुर्ग के जनप्रतिनिधि भी हुए महारैली में शामिल

भिलाई: - यूनाइटेड क्रिस्चियन कौंसिल द्वारा क्रिसमस वेलकम महारैली सेक्टर 1 से लेकर सेक्टर 9 तक आयोजित की गई जिसमें मसीह समाज के करीब 15000 से...

भिलाई:- यूनाइटेड क्रिस्चियन कौंसिल द्वारा क्रिसमस वेलकम महारैली सेक्टर 1 से लेकर सेक्टर 9 तक आयोजित की गई जिसमें मसीह समाज के करीब 15000 से ज्यादा लोगो ने इस ऐतिहासिक महारैली में शामिल हुए।

इस महारैली में दुर्ग सांसद विजय बघेल, भिलाई महापौर नीरज पाल एम आई सी मेंबर संदीप निरंकारी,सीजू एंथोनी,एकांश बंछोर समेत कई जनप्रतिनिधियों ने शामिल होकर आगामी प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिन 25 दिसम्बर क्रिसमस पर्व की मसीह समाज समेत देशवासियों को बधाई और शुभकामनाये प्रेषित की।

वही 5 डीजे में मसीह गीतों में रैली में शामिल लोग समेत आसपास के अन्य लोग जमकर थिरके।वही पूरे चौक चौराहों में शहर के लोगो ने पानी चाय नाश्ते के स्टाल लगाकर भाईचारे का उदाहरण भी प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर समाज के बिशप और पादरियों द्वारा हर चौक चौराहों में भिलाई शहर समेत पूरे देश में आपसी भाई चारे और सुख शांति के लिए विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया। यूनाइटेड क्रिस्चियन काउंसिल के अध्यक्ष रेव्ह एम एस जोस् ने इस महारैली के विषय मे बताया कि आगामी 25 दिसम्बर यानी हमारे आराध्य प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिवस के अवसर पर प्रभु यीशु मसीह के प्रेम समर्पण और बलिदान की याद दिलाने और मसीह समाज को एकजुट करने इस महारैली का आयोजन किया गया है और यह महारैली आने वाले साल में और भी ज्यादा बड़ा और विशाल रूप में होगा।वही संगठन के सचिव रेव्ह सी एन विनोद ने बताया कि इस महारैली के जरिये हम सभी मसीह समाज के लोग एकजुट होकर भिलाई शहर में भाई चारे और प्रेम संदेश शहरवासियों समेत पूरे देश मे दे रहे है।

वही महापौर नीरज पाल ने भी इस महारैली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इस महारैली में शामिल होना बहुत जरूरी था क्योंकि प्रभु यीशु मसीह की जो प्गर भेदभाव  प्रेम करने की भावना थी वो आज इस रैली बगैर शामिल लोग जात पात का भेदभाव मिटाकर शामिल होने आए है और  इस समय जिस प्रकार देश मे जात पात और धर्म के नाम पर वैमनस्य पैदा किया जा रहा है इसपे प्रभु यीशु मसीह ने अपनी पूरी जिंदगी जाती पाती भेद भाव के ऊपर उठकर लोगो से प्रेम करना और सभी की सहायता करना सिखाया और इसी संदेश के साथ यह महारैली निकली है।वही महापौर ने महारैली में शामिल लोगों को भिलाई शहर विधायक देवेंद्र यादव जो कि इस वक्त प्रदेश के बाहर है उनका भी संदेश सुनाया।वही यह महारैली सेक्टर 9 सड़क 8 और 9 क मध्य स्थित मैदान में सभा के रूप में बदल कर बाइबिल का संदेश देकर समाप्त किया गया।

No comments