Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

लक्ष्मीकांता साहू ने भूपेश सरकार के 4 साल की उपलब्धि को ग्राम परसठ्ठी में मनाया गौरव दिवस...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद:- छत्तीसगढ़ सरकार की चार साल की उपलब्धि भरे पल को गौरव दिवस के रूप में मनाने ग्राम पंचायत परसठ्ठी में कार्यक्रम क...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद:- छत्तीसगढ़ सरकार की चार साल की उपलब्धि भरे पल को गौरव दिवस के रूप में मनाने ग्राम पंचायत परसठ्ठी में कार्यक्रम के मुख्यतिथि श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू छाया विधायक कुरूद ने ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार अन्नदाता किसान भाई खेत में बीज रोपित करने के पहले तैयारी हेतु जमीन कि जुताई, गोबर खाद, मेड़ पार की सफाई सहित श्रेष्ठ उपचारित बीज का चयन कर सम्पूर्ण जवाबदारी तय कर अपने खेत में कदम रखता है। उसी प्रकार हमारे कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में 2018 के चुनाव के एक साल पहले आम जन की मुख्य समस्याओं से अवगत हो घोषणा पत्र बना सम्पूर्ण तैयारी के साथ चुनावी मैदान में अपना कदम रखा, जिसे आम जनता ने महसूस किया अपने दिलो दिमाक में बसा कर भारी बहुमत सीट से कांग्रेस नीत भूपेश बघेल की सरकार को कुर्सी मे बिठाया। और आज हमारे मुख्यमंत्री भूपेश कका ने एक पिता पालक की तरह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

इन चार वर्षो के कुशल रणनीति व कठोर परिश्रम के लिए आज हम गौरव दिवस मना रहे है। गौरव. किसानों की संपन्नता के लिए 2500 रुपए में धान खरीदी कर्जमाफ, सिंचाई कर माफ, बिजली बिल हाफ की गौरव, मजदूर भाईयो के हाथ में काम, निर्धन भूमिहीन किसानों को 7000 रुपए की सहायतार्थ राशि की गौरव, नरवा, गरवा, घूरवा, बाड़ी की अस्मिता की रक्षा की। युवा बेरोजगार साथियों को नौकरी सहित हमारी कांग्रेस की सरकार ने अपने वायदों सहित नई योजनाओं को अमली जामा पहना इतिहास रचा है।

जिसका परिणाम आज चारो ओर धनधान्य उन्नति विकास खुशहाल उल्लास का वातावरण निर्मित हुआ है इसलिए आज का यह दिन हम सभी छत्तीसगढ़ वासियों के लिए गौरव का दिन है। भुपेश है तो भरोसा है, चार साल बेमिसाल फिर इस बार कांग्रेस की सरकार आइए इस भाव को हम संपूर्णता प्रदान कर इस गौरव को गौरान्वित करने के लिए पुनः 2023 में कांग्रेस की सरकार बनाए। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य कुसुमलता तोषण साहू, सरपंच टोमन साहू ने अपने विचार साझा,परमेश्वर साहू, जगन्नाथ साहू, रामकृष्ण साहू, प्रीत साहू, समस्त पंच गण, पंचायत विभाग, कृषि, पशुपालन विभाग व ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

No comments