Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने एनएसयूआई कार्यकर्ता दिल्ली रवाना

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी:- वायनाड सांसद व कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रहे भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने एनएस...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी:- वायनाड सांसद व कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रहे भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी व प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के आव्हान पर एनएसयूआई के 26 कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष राजा देवांगन के नेतृत्व में धमतरी से रवाना हुये।

भारत जोड़ो यात्रा 23 दिसम्बर को दिल्ली पहुचेगी ,7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरुवात हुई यह यात्रा 12 राज्यों से होते हुए जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी,150 दिन और 3,570 किलोमीटर का यह यात्रा है।

जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा केंद्र सरकार द्वारा प्रत्येक भारतीय की आकांक्षाओं की उपेक्षा के खिलाफ खड़े होने का आह्वान है। भारत के सामाजिक-सांस्कृतिक ताने-बाने को विभाजनकारी ताकतों ने तबाह कर दिया है। हमारी अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है। महंगाई और बेरोज़गारी ने लोगों की आशा को निराशा में बदल दिया है। भारत जोड़ो यात्रा अन्याय के खिलाफ भारत के लोगों की आवाज़ को एकजुट करने का आंदोलन है। यही वह कांग्रेस पार्टी थी जिसने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व किया, और यही कांग्रेस है जो नफरत और कट्टरता की राजनीति के खिलाफ इस लड़ाई में देश को फिर से एकजुट कर रही है।

यात्रा में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव पारसमणि साहू, प्रदेश सहसचिव गीतेश साव, जय श्रीवास्तव, प्रीतम सिन्हा, अंकुश देवांगन,नमन बंजारे, पूरन सोनी,पुनाराम साहू,प्रभात साहू, लोकेश साहू, आयान शेख, गौरव दास, तेजप्रताप साहू, स्वयम सोनकर, सौरभ पाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता रवाना हुये ।

No comments