Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

"छात्र-युवा अधिकार आग्रह केन्द्र” पोस्टकार्ड अभियान से युवाओं की आवाज करेंगे बुलंद - देवव्रत साहू

कुरूद में युवा कांग्रेस द्वारा “छात्र-युवा अधिकार आग्रह केन्द्र” पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत, छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@ कुरुद:- विगत...

कुरूद में युवा कांग्रेस द्वारा “छात्र-युवा अधिकार आग्रह केन्द्र” पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत,

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@ कुरुद:- विगत दिनो पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में आरक्षण विधेयक (Bill) को विधानसभा में पारित किया था। केन्द्र सरकार की कूटनीति व दबाव में लिप्त होने के कारण राज्यपाल महोदया ने विधेयक पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया, जो कि उनके अधिकार क्षेत्र में नही है जिससे वंचित हो रही छत्तीसगढ़ की आमजनता एवं युवाओं के हक़ की मांग को लेकर प्रदेश प्रभारी डॉ. पलक वर्मा व प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के आदेशानुसार  कुरुद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू के नेतृत्व में युवा कांग्रेस द्वारा भाजपा के आरक्षण नीति के खिलाफ पहले दिन कुरूद कॉलेज में स्टॉल लगाकर “छात्र-युवा अधिकार आग्रह केन्द्र” पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत किया गया। 

       युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी ने कहा कि प्रदेश के युवा और छात्र-छात्राएं भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के चलते अपना जीवन अंधकार में देख रहा है मुख्यमंत्री जी से भेंट मुलाकात में छात्र-छात्राओं अपनी पीड़ा साझा कर रहे हैं।

           कुरूद विधानसभा युकाध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहा कि भाजपा के इशारे पर राज्यपाल महोदय आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं कर रही है इसलिए हमने निर्णय लिया है कि उनकी आवाज को राजभवन तक सीधे पहुंचाने के लिए सेतु का काम करेंगे। इसलिए हम इस पोस्टकार्ड अभियान को माध्यम से छात्र-छात्राओं एवं युवा वर्ग राज्यपाल जी के समक्ष अपनी पीड़ा साझा करते हुए पोस्टकार्ड लिख रहे हैं जिन्हें हम संग्रहित कर डाकखाने के माध्यम से राजभवन तक पहुंचाने का काम करेंगे। आगामी 3 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी प्रदेश

अध्यक्ष मोहन मरकाम जी के नेतृत्व में आयोजित जन अधिकार रैली से पहले हम इस पोस्टकार्ड के माध्यम से राज्यपाल महोदया को आग्रह करना चाहते हैं कि प्रदेश के भविष्य देखें , भाजपा के सारे पर काम ना करें। अगर छात्र-छात्राओं के आग्रह एवं भविष्य  की अनदेखी की गई तो 3 जनवरी को रायपुर की सड़कों पर ऊर्जा और उदघोषों का संचार देखने को मिलेगा। 

इस अवसर पर युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष भारत भूषण साहू, महासचिव यक्ष साहू, एनएसयूआई उपाध्यक्ष  पुना राम साहू, घनश्याम ध्रुव, सूर्य प्रकाश साहू, पंकज साहू सहित अनेक युवा साथी उपस्थित रहें।

No comments