Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्रामीण पत्रकारों ने दी कमलेश शर्मा को श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप:- कुरुद प्रेस क्लब कुरूद की ग्रामीण शाखा के पत्रकारों ने ग्राम अंवरी में आयोजित सभा में प्रेस क्लब के संस्...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप:- कुरुद प्रेस क्लब कुरूद की ग्रामीण शाखा के पत्रकारों ने ग्राम अंवरी में आयोजित सभा में प्रेस क्लब के संस्थापक सदस्य और अध्यक्ष कमलेश शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया। श्रद्धांजलि सभा में ग्रामीण पत्रकारों ने कहा कि स्वर्गीय कमलेश शर्मा छात्र जीवन से ही पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखे थे। वह ब्राह्मण समाज और स्काउट एवं गाइड तथा विभिन्न संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर रहकर अपनी सेवाएं दी थी। पत्रकारिता उनका प्रमुख कार्य थे।

प्रेस क्लब कुरुद की ग्रामीण शाखा के पत्रकारों ने ग्राम अंवरी में आयोजित सभा में 2 मिनट का मौन रखकर कमलेश शर्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। श्रद्धांजलि सभा में प्रमुख रूप से प्रेस क्लब कुरूद के संरक्षक बसंत ध्रुव और शंकर रात्रे महासचिव अश्विन ठोकने उपाध्यक्ष, भुनेश्वर साहू सचिव, गोकुलेश सिन्हा सह सचिव, दिलीप साहू कोषाध्यक्ष, तुलसी साहू कार्यकारिणी सदस्य, मोहन साहू, पामेश देवांगन, दिलीप जादवानी, थानेश्वर साह, तीजेंद्र साहू उपस्थित थे।

No comments