Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: मोदी सरकार सौतेला व्यवहार....वही पटरी, वही जनता, वही रेल, फिर पैसा अधिक क्यों? जाने पूरा मामला

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर:-  वंदे भारत एक्सप्रेस पटरी पर दौड़ते ही महंगे किराए को लेकर विवादों से घिर गई है. जिसको लेकर विधायक विकास उपा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर:- वंदे भारत एक्सप्रेस पटरी पर दौड़ते ही महंगे किराए को लेकर विवादों से घिर गई है. जिसको लेकर विधायक विकास उपाध्याय विरोध में प्रदर्शन पर बैठे गए हैं. विधायक विकास उपाध्याय का कहना है कि, केंद्र सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है. एक तरफ चलती ट्रेनों को बंद कर रही है और दूसरी तरफ नई ट्रेनों का शुरुआत कर रही है।

आगे उन्होंने कहा

ट्रेनों की शुरुआत कर रहे हैं अच्छी बात है, लेकिन उसके दर को 40 परसेंट बढ़ाकर लिया जा रहा है. वही रेलवे लाइन, वही जनता, वही रेल फिर पैसा अधिक क्यों? विकास उपाध्याय ने यह भी कहा कि,वंदे भारत एक्सप्रेस खास आदमियों के लिए है आम आदमियों के लिए नहीं है. केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि, आम परिवार के लोग ट्रेनों में सफर करते हैं, जिससे यातायात की सुविधा सरल सुगम और सस्ती हो।

वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने वंदे भारत एक्सप्रेस को लेकर कहा कि, रायपुर से नागपुर तक की टिकट 300 रुपए है तो फिर 2000 रुपए क्यों लिया जा रहा है, प्रदेश की मैक्सिमम आबादी ट्रेन का उपयोग करते हैं यह ट्रेन खास आदमियों के लिए बनाई गई है कोई भी आदमी 2000 रुपए के किराया का सफर नहीं कर सकता है. ट्रेन नहीं हर चीज में मोदी सरकार महंगाई बढ़ा रही है, चाहे गैस के दाम हो चाहे पेट्रोल के दाम हो, जब तक मोदी सरकार दाम कम नहीं करती तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे।

No comments