Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एनएसयूआई का सदस्यता अभियान जोरो पर,10000 प्राथमिक सदस्य बनाने लक्ष्य

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी:- एनएसयूआई के प्रदेश स्तरीय एनएस यूआई के उदय शिविर में सदस्यता अभियान का पोस्टर विमोचन प्रदेश के मुख...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी:- एनएसयूआई के प्रदेश स्तरीय एनएस यूआई के उदय शिविर में सदस्यता अभियान का पोस्टर विमोचन प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किया गया। जिसमे धमतरी से 10000 एनएस यूआई के प्राथमिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

  छत्तीसगढ़ में 2023 को विधानसभा चुनाव होने वाले है, इस को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की छात्र संगठन एनएसयू आई युवाओं को जोड़ने की तैयारी में लग गई है एनएसयूआई ने पहली बार वोट करने वाले 18 साल के वोटरों को रिझाने का काम शुरू कर दिया है, छत्तीसगढ़ में एनएस यूआई सभी महाविद्यालयों में अपने संगठन को मजबूत करने 18 साल पूरा करने वाले सभी फर्स्ट टाइम वोटर कॉलेज स्टूडेंट्स को सरकार के योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने बताया कि एनएस यूआई कि सदस्यता अभियान फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 24 दिसंबर 2022 तक है, राजा देवांगन ने कहा कि हम जिला के समस्त शिक्षण संस्थानों में पहुँच रहें है, तमाम महाविद्यालयों व विद्यालयों के स्टूडेंट्स विश्वास एवं नई ऊर्जा के साथ एनएसयूआई में सदस्यता दर्ज कर रहे हैं, प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआई छत्तीसगढ़ श्री नीरज पांडेय के नेतृत्व में पूरे छत्तीसगढ़ के महाविद्यालयों में यह अभियान जारी है, छत्तीसगढ़ एनएसयूआई का संगठन अब और भी भव्य रूप लेने की ओर बढ़ रहा है, आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए एनएसयूआई के ब्लॉक स्तर पर अध्यक्ष और कमेटी का गठन प्रक्रिया भी शुरू हो गयी है ।

   सदस्यता अभियान के बाद ही एनएसयूआई का महाविद्यालय व विद्यालय कमेटी का गठन किया जायेगा, जिले में अभी तक 3000 प्राथमिक सदस्य बनाया जा चुका है। जिले के हर महा विद्यालय व विधालयो में एनएसयूआई कार्यकर्ता पहुच कर संगठन से जोड़ने लगातार प्रयास कर रहे है ।

No comments