Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सर्विस रोड चालू करने की मांग को लेकर, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को सौंपा ज्ञापन - पलविंदर सिंह पन्नू "आप"

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर:- टाटीबंध चौक में रिंग रोड न. 2 में सर्विस रोड को चालु करने और धुल मिट्टी और जाम की समस्या को दूर करने संबंधित...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर:- टाटीबंध चौक में रिंग रोड न. 2 में सर्विस रोड को चालु करने और धुल मिट्टी और जाम की समस्या को दूर करने संबंधित आम आदमी पार्टी के नेताओ ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को आज एक ज्ञापन सौंपा और इस समस्या को जल्द निपटाने के आग्रह किया गया जिसके फलस्वरूप तत्काल सर्विस रोड पर कार्य प्रारंभ किया गया।

आप नेता पलविंदर सिंह पन्नू ने बताया कि टाटीबंध चौक से रिंग रोड न. 2 से आने वाले रास्ते पर प्रतिदिन ट्रको के जाम कि समस्या बनी रहती हैं, जिसके साथ सर्विस रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी (CHEVROX) कि तरफ से पिछले 5 माह से बंद किया हुआ है जिसका कोई भी कार्य नहीं किया जा रहा है ऐयप्पा मंदिर के पास में मिट्टी के बड़े - बड़े ढेर लगा दिए गए हैं और टाटीबंध चौक से 100 मीटर पीछे सर्विस रोड को खोद दिया गया था, जिसके कारण सिर्फ दो जगह पर सर्विस रोड को बंद किया गया है, बाकी के सभी रास्ते खुले हैं, ट्रकों का जाम लगने के कारण आए दिन एम्बुलेंस दो दो घंटे जाम में फंसी रहती हैं, और मोटरसाइकिल भी ट्रको के जाम के बीच से निकलते हुए, किसी समय भी हादसों का शिकार हो सकते हैं, कार वालो को भी जाम से गाड़ी निकाल कर बस्ती के रास्ते से अपनी मंजिल पर पहुंचाना पड़ता है। इन सभी कारणों को देख आम आदमी की समस्याओं की खातिर हमने संबंधित कार्यालयों में ज्ञापन के माध्यम से सुधार करने की मांग की है।

आगे बताते हुए पार्टी के सदस्यों ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या टाटीबंध क्षेत्र में पुल निमार्ण कार्य के कारण धुल मिट्टी कि हैं, जिसमे निर्माण कंपनी (CHEVROX) को पूरा दिन पानी छिड़काव के लिए व्यवस्था रखनी चाहिए, लेकिन आप कभी भी इसका सर्वे कर सकते हैं, आपको दिन में कभी भी शायद ही गाड़ी पानी का छिड़काव करते हुए दिखेगी, जब कभी निर्माण कंपनी के अधिकारी खुद चौक पर आते हैं उस समय पानी टैंकर से पानी का छिड़काव किया जाता है, नहीं तो पूरा दिन धुल मिट्टी कि स्तिथि बनी रहती हैं, जिसके कारण आस पास के लोग बीमार पड़ रहे हैं।

पार्टी के लेटर हेड में ज्ञापन दिया व निवेदन किया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और निर्माण कंपनी (CHEVROX) इन समस्यों पर ध्यान दे और सर्विस रोड से मिट्टी के ढेर को उठाकर सर्विस रोड सुचारू रूप से रोड चालू कराए।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments