Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के गौरवपूर्ण उत्थान का पर्व है छत्तीसगढ़ गौरव दिवस - देवव्रत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद :- “छत्तीसगढ़ युवा गौरव दिवस” के रूप में प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा जी एवम प्रदेशाध्यक्ष श्री आकाश...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद :- “छत्तीसगढ़ युवा गौरव दिवस” के रूप में प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा जी एवम प्रदेशाध्यक्ष श्री आकाश शर्मा जी के निर्देशानुसार कुरूद विधानसभा युकाध्यक्ष देवव्रत साहू के नेतृत्व में आज युवा कांग्रेसियों ने संत गुरु घासीदास शासकीय पीजी महाविद्यालय कुरूद में युवा छात्र छात्राओं के बीच छत्तीसगढ़ सरकार में न्याय के 4 साल पूर्ण होने परछत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के गौरवपूर्ण उत्थान के पर्व भूपेश सरकार के 4 साल न्याय योजनाओं के पाम्प्लेट वितरण करके युवाओं के बीच छत्तीसगढ़ युवा गौरव दिवस मनाया गया। 

कुरूद विधानसभा युकाध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहा कि 17 दिसम्बर 2022 को छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री मा. श्री भूपेश बघेल जी की सरकार बने 4 वर्ष पूर्ण हुए , इस 4 साल के कार्यकाल में हमारे छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री जी ने छत्तीसगढ़ मॉडल, छत्तीसगढ़िया ओलंपिक, आदिवासी नृत्य महोत्सव, मजदूरों के सम्मान में बोरे बासी एवं छत्तीसगढ़ राज्योत्सव जैसे कार्यक्रमों के सफल आयोजनों के द्वारा प्रदेश की सरकार ने छत्तीसगढ़ के नाम को विश्व पटल पर रेखांकित करने में सफलता हासिल की है। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम

विद्यालयों के सौगात से प्रदेश के बच्चों को गरिमावान बनाया है। कोई भी बच्चा धन के अभाव में अंग्रेजी माध्यम की शिक्षा से वंचित नहीं रह सकता है। गौमाता की अगर कही सच्ची सेवा हो रही है तो हमारे छत्तीसगढ़ में हो रही है भूपेश सरकार 2 रुपये में गाय का गोबर और 4 रुपये में गोमूत्र खरीद कर गोमाता की सच्ची सेवा कर रही है। 

ब्लाक युकाध्यक्ष डूमेश साहू ने कहा कि साथ ही रोजगार देने के मामले में भी छत्तीसगढ़ देश के सभी राज्यों से बेहतर कार्य कर नम्बर 1 है। जिसकी चर्चा सम्पूर्ण देश में हो रही है। अपने कुशल नेतृत्व के चलते ही हमारे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जी पूरे देश में नंबर 1 मुख्यमंत्री हैं।

                              गौरव दिवस के इस अवसर पर जनपद सभापति रविन्द्र साहू, एनएसयूआई प्रदेश सचिव योगेश साहू, युका विधानसभा उपाध्यक्ष भारत भूषण साहू, महासचिव सोमप्रकाश साहू, यक्ष साहू, ब्लॉक उपाध्यक्ष तुकेश साहू, एनएसयूआई ब्लाक अध्यक्ष योगेश साहू, युवा नेता पुष्प साहू, संतोष साहू, गिरधर साहू, मोनेश साहू सहित महाविद्यालय के छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

No comments