Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जिला स्तरीय ओलम्पियाड परीक्षा में बड़ी संख्या में शामिल हुए ब्लॉक के निजी स्कूलों के प्रतिभावान बच्चें

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- शनिवार को कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में जिला स्तरीय ओलम्पियाड परीक्षा सम्पन्न हुई। जिस...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- शनिवार को कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में जिला स्तरीय ओलम्पियाड परीक्षा सम्पन्न हुई। जिसमें कुरुद ब्लॉक के 26 स्कूलों के लगभग 288 बच्चें शामिल हुए। 

                विदित है कि जिला निजी स्कूल संचालक संघ के तत्वाधान में इस माह के प्रारम्भ में अटल बिहारी स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय लईका मड़ई कार्यक्रम का आयोजन संघ द्वारा सफलतापूर्वक संपन्न हुआ था। तदुपरांत 21 जनवरी को सभी निजी स्कूलों में ओलम्पियाड स्कूल स्तरीय परीक्षा हुई, जिसमें प्रत्येक स्कूल से टॉपर रहे बच्चों की जिला स्तरीय ओलम्पियाड परीक्षा आज सम्पन्न हुई। इस परीक्षा में विभिन्न स्कूलों के प्रतिभावान बच्चों ने अपनी तर्क शक्ति , ज्ञान कौशल व मानसिक योग्यता का प्रभाव प्रस्तुत करते हुए इस परीक्षा में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

      परीक्षा के पश्चात बच्चों ने बताया कि इस परीक्षा से उनको अपने ज्ञान कौशल को बढाने व प्रतिस्पर्धा में हमेशा से आगे बढ़ने की सीख मिली। आगे भी इसी तरह हम परीक्षाओं में शामिल होते रहेंगे।

    परीक्षा के सफलता पूर्वक सम्पन्न होने पर ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद मगर ने कहा कि यह परीक्षा बच्चों की प्रतिभा को सामने लाने के लिए रखी गई, जो कि सभी के प्रयास सफल रही।केसीपीएस के प्राचार्य देवलाल यादव ने बताया कि इस परीक्षा के माध्यम से ब्लॉक के सभी निजी स्कूल के बच्चों ने अपनी प्रतिभा व ज्ञान कौशल को सामने लाने का प्रयास किया।

     परीक्षा को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने में जिला उपाध्यक्ष मनोज चन्द्राकर, केंद्राध्यक्ष सोमन साहू, सहायक केंद्राध्यक्ष पवन साहू सहित समस्त पर्यवेक्षकों व शिक्षकों का सराहनीय योगदान रहा।

No comments