Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रतिभाओं के सम्मान के साथ जिला स्तरीय लईका मड़ई का समापन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी:- निजी विद्यालय प्रबंधन समिति धमतरी के तत्वाधान में आयोजित जिला स्तरीय लईका मड़ई का समापन प्रतिभाओं के सम्मान के...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी:- निजी विद्यालय प्रबंधन समिति धमतरी के तत्वाधान में आयोजित जिला स्तरीय लईका मड़ई का समापन प्रतिभाओं के सम्मान के साथ हुआ।

धमतरी के एकलव्य खेल परिसर में अंतिम दिन पतंगबाजी, खेलकूद का आयोजन हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। शनिवार को समापन व पुरस्कार वितरण के मुख्य अतिथि हास्य कवि सुरजीत नवदीप थे। अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य कविता बाबर ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा नेता महेन्द्र पंडित, निजी स्कूल संचालक समिति के अध्यक्ष विनोद पांडेय, संरक्षक दीपक लखोटिया, सुबोध राठी, तिहारू राम सिन्हा, सूर्यप्रभा चेटियार, अशोक देशमुख, प्रतिभा बाबर थे। 

अतिथियों ने कहा कि स्कूली बच्चों में पढ़ाई के साथ खेल की भी प्रतिभा है। 

इसे उभारने के लिए लइका मड़ई,खेलोत्सव जैसे आयोजन होते रहना चाहिए।

समापन अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। अंतिम दिन पतंग उत्सव भी मनाया। उल्लेखनीय है कि लइका मड़ई में जिलेभर के निजी स्कूलों से आए बच्चों के खेलकूद के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। इसके अलावा बच्चों के मनोरंजन के लिए राइचुली, मिकी माउस के साथ आनंद मेला का स्टाल भी सजाया गया था। यहां बच्चों के साथ ही शिक्षकों तथा पालकों ने आनंद मेला का खूब लुत्फ उठाया।

No comments