Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

साल भर के भीतर एक ही परिवार के दो लोगो ने सड़क हादसे में गंवाई जान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज यशवंत गंजीर धमतरी/बालोद:- जिला अंतर्गत गुरुर ब्लाक के ग्राम पड़कीभाट के गुरूपंच परिवार के लिए साल 2022 के बाद नया साल ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

यशवंत गंजीर धमतरी/बालोद:- जिला अंतर्गत गुरुर ब्लाक के ग्राम पड़कीभाट के गुरूपंच परिवार के लिए साल 2022 के बाद नया साल 2023 भी अशुभ साबित हो गया। जहां साल भर के भीतर एक ही परिवार के दो सदस्य की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। परिवार में दुःखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा है कि दुःख को भी इनका दुःख देख दुःख आ जायेगा।

आज से ठीक 11 माह पहले परिवार के एक जवान बेटे का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत की गम से परिवार उबर ही नही पाया था कि उसी परिवार में एक अधेड़ अपने ही घर के सामने सड़क हादसे का शिकार हो गया। मिली जानकारी अनुसार सोमवार को गुंडरदेही- धमतरी मुख्य मार्ग।पर ग्राम पड़कीभाट निवासी राजेंद्र साहू पिता देवनाथ साहू उम्र 60 वर्ष सड़क हादसे का शिकार हो गया। वे सुबह 9 बजकर 45 मिनट के करीब गांव में पास के ही किराना दुकानवाले से मुलाकात कर अपने मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहा था और जैसे ही अपने घर प्रवेश करने वाला था कि एक तेज रफ़्तार मेटाडोर 407 सीजी 04 एमजी 0963 ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया। जिससे राजेन्द्र साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल निजी वाहन की मदद से मसीही अस्पताल धमतरी ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही तकरीबन 11 बजे दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि जोर का ईलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें सीने में गंभीर चोटें लगी थी जिससे उनका सीने का हड्डी टूट गया इसके साथ ही उनका बाया पैर भी कट गया था और भारी मात्रा में खून बह गया था। जिसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया जिसका देर शाम अंतिम संस्कार कराया गया।

बता दे कि 11 फरवरी 2022 को इसी परिवार के ही इसके छोटे भाई के सबसे छोटे लड़का का गुंडरदेही के कलँगपुर के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। तब उनके घर बड़े भाई की बारात निकलने की तैयारी चल रहा था और शादी की खुशी मातम में बदल गया था। जिसके गम से परिवार उबर ही नही पाया था और यह बड़ा हादसा हो गया।

No comments