Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

"आप" के प्रदेश प्रभारी संजीव झा" संगठन विस्तार व समीक्षा के लिए 14 को कुरुद दौरे पर

    प्रदेश प्रभारी कार्यकर्ता संवाद से कार्यक्रम की शुरुवात        छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- आप छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी औ...

    प्रदेश प्रभारी कार्यकर्ता संवाद से कार्यक्रम की शुरुवात       
छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- आप छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी और बुराड़ी के विधायक संजीव झा अपने 9 दिवसीय मध्य ज़ोन, छत्तीसगढ़ प्रवास के अंतर्गत 14 फरवरी को धमतरी जिले के कुरुद पहुचेंगे। धमतरी क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से विस्तृत संवाद के बाद नए कार्यकर्ताओं की पार्टी मेंज्वाइनिंग करवा कर पदाधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा करेंगे । 

जिला अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने बताया कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन 2023 की तैयारी अब मजबूती से चल रही है। इसी के अंतर्गत छ.ग. प्रभारी संजीव झा का व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी का 9 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास का कार्यक्रम है जिसके तीसरे चरण में मध्य ज़ोन में भव्य रैली, कार्यकर्ता सम्मेलन, न्यू जॉइनिंग व प्रेस वार्ता करेंगे। 

आम आदमी पार्टी जिला इकाई धमतरी के कार्यकर्ता साथी एवं पदाधिकारी द्वारा धमतरी जिले के कुरुद में मंगल भवन (नगर पंचायत परिसर) में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम आयोजित है ।

कार्यकर्ता संवाद से पहले आम आदमी पार्टी के राज्य एवं राष्ट्र स्तरीय पदाधिकारियों का स्वागत भी किया जाएगा ,तदोपरांत विधानसभा वार कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चर्चाओं का दौर लगातार जारी रहेगा, 14 फरवरी 23 को कुरुद विश्राम गृह में प्रेस वार्ता आयोजित है।

No comments