Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

स्कूलों में तालाबंदी, शिक्षकों ने BEO कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन, विधायक बोले....

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज भाटापारा:- बलौदाबाजार भाटापारा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिला शिक्षा अधिकारी सीएस ध्रुव के अजीबो गरीब आदेश...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

भाटापारा:- बलौदाबाजार भाटापारा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिला शिक्षा अधिकारी सीएस ध्रुव के अजीबो गरीब आदेश के चलते भाटापारा विकाशखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में 2 शिक्षा अधिकारी की नियुक्ति कर दी गई। जिससे नाराज शिक्षकों ने कल 15 फरवरी को विकाशखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तालाबन्दी कर नारेबाजी की गई ।

सूचना मिलते ही जिला शिक्षा अधिकारी मौके पर तो पहुंचे लेकिन समस्या का बिना हल निकाले वहां से निकल गए। अब समस्या यथावत बनी हुई है । जिसके विरोध स्वरूप विकासखण्ड में संचालित लगभग विकाशखण्ड शिक्षा कार्यालय के सामने धरने पर बैठ कर विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी केके यदु को पूर्ण कार्यभार देने व abeo रामजी पॉल से समस्त प्रशासनिक व वित्तीय अधिकार लेने की मांग कर रहे है।

विधायक ने लगाया कमीशनखोरी का आरोप

वही abeo रामजी पाल पर अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया जा रहा है। जिला शिक्षा अधिकारी के गलत निर्णय से अधिकारियों की आपसी खींचतान और शिक्षकों की मनमानी का खामियाजा स्कूली बच्चों को उठाना पड़ रहा है. इसका सीधा असर बच्चो की परीक्षाओं पर भी पड़ सकता है । वही इस मामले में भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने अधिकारियों की नियुक्ति में कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही।

No comments