Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हेमंत साहू और बेटी माही, खास मेहमानों के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद:- कहते है कि प्रेम-व्यवहार व सादगी ही जीवन का श्रृंगार करती है। इसी का उदाहरण पेश किया है ग्राम खिसोरा के वरिष्ठ,...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद:- कहते है कि प्रेम-व्यवहार व सादगी ही जीवन का श्रृंगार करती है। इसी का उदाहरण पेश किया है ग्राम खिसोरा के वरिष्ठ, अनुभवी, मिलनसार जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष हेमंत साहू ने जिन्होंने अपने जन्मदिन जो कि 5 फरवरी को था उस दिन वे किसी कार्यक्रम में शामिल होने राजस्थान चले गए थे। वापसी जब रायपुर पहुंचे तो महादेव वाटिका ग्राम अम्लेश्वर में अपनी बिटिया माही साहू का जन्मदिन जो कि अगले दिन 6 फरवरी को था। हेमंत साहू जी ने अपने जन्मदिन को व्यक्तिगत रूप से न बनाकर इसे अपनी बिटिया माही मिलाकर केक काटते हुए व मुंह मीठा करते हुए "बार-बार ये दिन आए" गीत के साथ धूमधाम से मनाया। इस दौरान उनकी पत्नी छाया विधायक लक्ष्मीकांता साहू ने दोनो बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

     हेमंत साहू जी ने लोगो का आभार जताते हुए कहा कि जन्मदिन जीवन का खास पल होता है। इस पल में खुशियां बाटने से खुशियां दुबारा हमारे पास ही लौटकर हमारे पास ही आती है। जीवन मे प्रेम व्यवहार ही हमारा असली आभूषण है।इसे बनाकर रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

No comments