Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल कुरूद की छात्रा बनी डॉक्टर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल कुरूद की पूर्व छात्रा उमेश्वरी साहू पिता बलराम साहू एमबीबीएस की पढ़ाई ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल कुरूद की पूर्व छात्रा उमेश्वरी साहू पिता बलराम साहू एमबीबीएस की पढ़ाई कर डॉक्टर बनी है। प्राचार्य देवलाल यादव ने छात्रा की उपलब्धि पर हर्ष जताते हुए बताया कि ओमेश्वरी साहू, प्रारंभ से ही मेधावी रही है तथा अपना लक्ष्य तय कर उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने विद्यालय में कक्षा नवमीं से बारहवीं तक की पढ़ाई की, उसके पश्चात किर्गिस्तान रशिया में एमबीबीएस की पढ़ाई कर डिग्री प्राप्त की है। भारत में मान्यता के लिए एमसीआई की परीक्षा उत्तीर्ण की। छोटे से गांव में निवासरत सामान्य परिवार में पली बढ़ी गांव की बेटी ने विदेश में पढ़ाई कर डॉक्टर की डिग्री प्राप्त की है। 

ओमश्वरी की इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार तथा अंचल में उत्साह का माहौल है। कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल के वरिष्ठ शिक्षक हेमंत सोनी, अश्वन सिन्हा, कमल नारायण यादव, चंद्रिका मांझी, हीरालाल लहरे रामनारायण चंद्राकर एवं अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं तथा छात्र छात्राओं ने शुभकामनाएं देते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

No comments