Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जे अचीवर्स पब्लिक स्कूल कुरुद मनाया गया वार्षिक उत्सव, हुई मनमोहक प्रस्तुति

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर की शैक्षणिक संस्था जे अचीवर्स पब्लिक स्कूल कुरुद में वार्षिक उत्सव मनाया गया।ज्ञानदायिनी मां सर...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- नगर की शैक्षणिक संस्था जे अचीवर्स पब्लिक स्कूल कुरुद में वार्षिक उत्सव मनाया गया।ज्ञानदायिनी मां सरस्वती जी की पूजा अर्चना के साथ मंदिर की स्थापना की गई तदुपरांत वार्षिकोत्सव प्रारंभ हुआ ।जिसमें मुख्य रूप से अतिथि गण के तौर पर जिला पंचायत सभापति श्रीमती तारिणी नीलम चंद्राकर, कुरूद डॉ आरएन मिश्र एपीओ वीके साहू, केसीपीएस कुरुद प्राचार्य देवलाल यादव उपस्थित रहे।
अतिथि गणों ने अपने उद्बोधन में संस्था के द्वारा बच्चों के शिक्षा तथा संस्था के द्वारा बच्चों की शिक्षा तथा विभिन्न नवाचार एवं बच्चों के पर्सनैलिटी डेवलपमेंट के लिए किए जा रहे प्रयासों को सराहा स्कूल के संचालक मनोज चंद्राकर ने बताया कि विद्यालय परिवार प्रतिवर्ष बच्चों के विविध आयामों को बढ़ने के लिए सात दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन करती है। 

जिसमें विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है तथा सभी विजेताओं को अंतिम दिवस पुरस्कृत कर वार्षिकोत्सव में बच्चों को विभिन्न प्रस्तुति जैसे नित्य इत्यादि के लिए मंच के रूप में प्रदान किया जाते हैं। वार्षिकोत्सव में स्कूल के सभी बच्चों के द्वारा नृत्य एकल नृत्य समूह नृत्य तथा ड्रामा इत्यादि प्रस्तुति बहुत सुंदरता के साथ प्रदर्शित किया गया। उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के मैनेजमेंट , शिक्षक गण का भरपूर योगदान रहा। कार्यक्रम में नगर के वरिष्ठजनों,पालक गण व स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

No comments