Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक मुकेश कश्यप को जन्मदिन पर मिला जनप्रतिनिधियों व छात्र-छात्राओं का स्नेह व आर्शीवाद

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- नगर के शिक्षक ,पत्रकार व हर विधा में पारंगत मुकेश कश्यप के जन्मदिन के अवसर पर छात्र वर्ग ,सामाजिक बन्धु,राजन...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- नगर के शिक्षक ,पत्रकार व हर विधा में पारंगत मुकेश कश्यप के जन्मदिन के अवसर पर छात्र वर्ग ,सामाजिक बन्धु,राजनीतिक से जुड़े लोगों,शिक्षाविदों सहित लगभग तमाम वर्गों ने श्री मुकेश को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए।

मंगलकामना की। साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उनके योगदान को उनकी सबसे सबसे बड़ी पूंजी बताया और इसी प्रकार सभी के साथ जुड़कर सबके लिए कार्य करते रहने की शुभेच्छा प्रकट की। उन्होंने आज अपने जन्मदिन पर विद्यालय में लगभग सभी कक्षा के बच्चों का तिलक वंदन कर जन्मदिन मनाया व उन्हें मिठाई खिलाकर सबका आभार जताया।विद्याथी वर्ग व युवाओं ने उन्हें अपना सच्चा प्रेरक व छात्रहित पर काम करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए उन्हें अपना प्रेरणा स्रोत बताया।पिछले काफी समय से सोशल मीडिया व प्रत्यक्ष रूप से श्री मुकेश सामाजिक, राजनीतिक ,धार्मिक,छात्रहित सहित विभिन्न विषयों पर कार्य करते हुए सबका दिल जीतने में सफल रहे है।राजनीतिक दलों, कहार भोई समाज, शिक्षाविदों, युवाओं, नगर के गणमान्य जनों ने उनके लगन, परिश्रम और सेवाभाव के लिए तारीफ करते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए मंगल कामना की है।

No comments