Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजयुमो में विद्यार्थी परिषद के दिग्गज छात्र नेताओ को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां "भाजयुमो जिले टीम की घोषणा"

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी:- 2महीने पूर्व छत्तीसगढ़ भाजयुमो अध्यक्ष रवि भगत ने अपनी नई टीम की घोषणा की, जिसमे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी:- 2महीने पूर्व छत्तीसगढ़ भाजयुमो अध्यक्ष रवि भगत ने अपनी नई टीम की घोषणा की, जिसमे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर विशेष ध्यान दिया गया और युवा मोर्चा के विभिन्न दायित्व सौंपे गए। इसी क्रम में आज धमतरी जिले के भाजयुमो टीम की घोषणा की गई जिसमे जिले के दिग्गज छात्र नेता वेदप्रकाश साहू और ओमेश यादव को क्रमशः शहर मंडल और आमदी मंडल के अध्यक्ष के रूप में महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है। वही अभविप के पूर्व नगरमंत्री रहे कोमल देवांगन को जिले कार्यालय मंत्री तथा कैंपस छात्र नेता धनेन्द्र साहू को पुनः भोथली मंडल का अध्यक्ष बनाया गया। चुनावी वर्ष में प्रदेश में फिर जिले में हुए भारी उलट फेर को जानकर राष्ट्रीय स्तर पर तेजतर्रार युवा छात्र नेताओं को भविष्य की कामन देने की राष्ट्रीय योजना का ही अगला चरण मान रहे है। भाजयुमो जिले की कुछ संक्षिप्त संशोधन के बाद जारी टीम में सभी का खिंचने वाली नियुक्ति भाजयुमो शहर अध्यक्ष वेदप्रकाश साहू तथा आमदी ग्रामीण अध्यक्ष ओमेश यादव की है। दोनों ही जिले के अग्रणी महाविद्यालय बाबू छोटे लाल श्रीवास्तव पीजी कालेज के दिग्गज छात्र नेता है जिन्होने कालेज की मूलभूत सुविधाओं के लिए दर्जनों निर्णायक आंदोलन किया है। चाहे वो धमतरी में MSc भौतिक, बॉटनी, जूलॉजी आईटी MA अंग्रेजी कोर्स जैसे दशकों की मांग पूर्ण करवा हो या सीट वृद्धि का विषय हो सड़क से परिसर तक संघर्ष किया है। वही हर वर्ष हजारों छात्रों को प्रवेश प्रक्रिया में हेल्प डेस्क के माध्यम से सहायता प्रदान करना हो या भीषण कोरोना काल में जागरूकता अभियान के लिये गांव-गांव घर-घर जाना हो। दोनों ही छात्रनेता 2014 से अभविप से जुड़े थे और विगत वर्ष जून 2022 में कार्य मुक्त हुए। 

वेदप्रकाश अभविप में नगरमंत्री धमतरी, जिला संयोजक धमतरी वही महासमुंद विभाग संयोजक के रूप में धमतरी सहित गरियाबंद और महासमुंद जिले की कमान संभाल चुके है वही ओमेश यादव ने भी कैंपस कार्यकर्ता के रूप शुरुआत कर नगरमंत्री फिर बाद में जिला संयोजक के रूप अभविप का जिले नेतृत्व किया है। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मानते है ऐसे युवा नेताओ का भाजयुमो की टीम में हुआ आने वाले चुनाव में निर्णायक साबित होगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा धमतरी जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने आज जिला कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है । कार्यकारिणी में 80 पदाधिकारी बनाए गए है। जिसमे मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के नाम भी शामिल है।

No comments