Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी में मना होली का महाउत्सव

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप कुरुद:- रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी (मेघा) में रंगो का त्योहार होली धूमधाम और हर्षोल्लास के सा...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप कुरुद:- रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी (मेघा) में रंगो का त्योहार होली धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ होली उत्सव के रूप में मनाया गया स्कूल के प्लेग्राउंड में रंग गुलाल के साथ सभी सभी शिक्षक - शिक्षिकाओं और बच्चों ने एक दूसरे को होली की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए जमकर होली खेली। होलिका का प्रतिकात्मक चित्र बनाकर बच्चों को होलिका का इतिहास बताया गया। स्कूल के डायरेक्टर पारख़ दास मानिकपुरी ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बच्चों को त्योहार के महत्व को बताने के उद्देश्य से होली उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों को होली का सांस्कृतिक महत्व और धरोहर को बताने का प्रयास करते है। बच्चों को अपने त्योहार को बचपन से धूमधाम से मनाने और इसके विषय में जानकारी देना भी स्कूल की पढाई का एक अभिन्न अंग है जिसको हम निभाने का प्रयास करते है और आगे भी करते रहेंगे।

इस अवसर पर होली के छत्तीसगढ़ी पारंपरिक गानों ओर हिंदी गानों कि संगीतमय प्रस्तुति भी दी गई।आयोजन को सफल बनाने में साधना साहू, दीप्ति मानिकपुरी, एवं लिलेंद साहू डामिन साहू, छबीला साहू, ललिता साहू, रविशंकर साहू, ऐश्वर्या साहू, केशव साहू आदि शिक्षकों का विशेष योगदान रहा। रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल कि ओर से सभी अभिभावकों और क्षेत्र के सभी लोगों को होली की हार्दिक बधाईयां और शुभकामनाएं दी गई।

No comments