Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रेमजाल में फसाकर बनाए शारीरिक संबंध, आरोपी युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज चंदन शर्मा कुरूद:- प्रेमजाल में फसाकर शारीरिक शोषण कर गांव के ही युवक ने नाबालिग को किया गर्भवती 2 वर्षो से प्यार में ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

चंदन शर्मा कुरूद:- प्रेमजाल में फसाकर शारीरिक शोषण कर गांव के ही युवक ने नाबालिग को किया गर्भवती 2 वर्षो से प्यार में फंसाकर शारीरिक शोषण करने के चलते 16 वर्षीय नाबालिग ने दिया 5 माह के मृत शिशु को जन्म परिजनो की सूचना पर कुरूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को लिया हिरासत में लेकर किया न्यायालय में पेश।

              कुरूद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कमरोद के हेमंत चक्रधारी का गांव की ही 16वर्षीय नाबालिक लड़की से पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और आरोपी युवक नाबालिग को प्रेमजाल में फसाकर नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण किया, जिसके चलते उक्त नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई एवं जिसकी तबीयत बिगड़ने पर कुरूद सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उसने 5 माह के मृत शिशु को जन्म दिया। जिसकी सूचना परिजनों ने कुरूद थाना में दी। उक्त गंभीर मामले को देखते हुए कुरूद थाना प्रभारी दीपा केवट ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी हेमंत उर्फ हेमलाल चक्रधारी पिता विष्णु चक्रधारी उम्र25 वर्ष ग्राम कमरोद को धारा 376(2),315, आई पी सी 04 पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट धमतरी में पेश किया।

No comments