Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शांति, हर्ष और भाईचारे के साथ मनाए होली - एसडीएम

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद;- आज सुबह 11बजे मंगल भवन नगर पंचायत कुरूद में आगामी होली को ध्यान में रखते हुए सर्व समाज व संगंठन की उपस्थिति म...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद;- आज सुबह 11बजे मंगल भवन नगर पंचायत कुरूद में आगामी होली को ध्यान में रखते हुए सर्व समाज व संगंठन की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक एसडीएम साहब  सोनाल डेविड, एसडीओपी कृष्णा पटेल और कुरूद नगर पंचायत के पार्षदों, व्यापारियों के साथ होलिका दहन, रंगपर्व और शबे बरात को शांति, भाईचारे और हर्षोल्लास पूर्वक मनाएं जाने की खातिर रखी गईं। जिसमे सभी ने अपने सुझाव दिए।

           बैठक में एसडीएम श्री डेविड ने कहा की  शराबियों, हुड दंगियो और बाइकर्स की खैर नहीं होगी। हंसी खुशी और शांतिपूर्ण तरीके से रंगो के त्योहार होली मनाने की अपील करते हुए उन्होंने होली की अग्रिम शुभकामनाएं दी। बैठक में पार्षद राघवेंद्र सोनी ने बस स्टैंड से लेकर बाजार और बस्ती तक जगह जगह अवैध शराब बिक्री और कुरूद नगर के बीचोबीच सट्टा पट्टी लिखे जाने की और शहर का माहौल बिगड़ने की बात बताते हुए बांगर के सेन नामक सट्टा खाईवाल की नामजद शिकायत की जिस पर आला अधिकारियों ने कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया। बैठक एसडीओपी कृष्णा पटेल ने कहा कि  शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सारा दिन पुलिस पेट्रोलिंग नगर में भ्रमण करती रहेंगी। 

शहर के वासी भी जिम्मेदार शहरी बन शांति व्यवस्था में सहयोग दे एवम आस पास विवाद अथवा गलत पाए जाने पर पुलिस पार्टी को अवगत कराएं। लोगो ने भी स्पीड बाइकर्स, कानफोडू हॉर्न और लहरदार बाइक चलाने वाले युवाओं के शहर में छाए आतंक से पुलिस के आला अधिकारी को अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग की। जिस पर एसडीओपी श्री पटेल ने कुरूद थाना प्रभारी दीपा केवट को आवश्यक निर्देश दिए। व्यापारियों ने भी पसरा लगाने वालो से आवागमन प्रभावित हो ने की शिकायत प्रशासन से की जिस पर एसडीएम श्री डेविड ने सीएमओ को आवश्यक निर्देश दिए और आवश्यकता पड़ने पर पुलिस प्रशासन की भी मदद लेने को कहा। एसडीएम श्री डेविड ने गांव गांव से आए कोटवार और कोटवारीन को गांव में भी शांति और हर्ष के साथ त्योहार मनाए जाने के निर्देश देते हुए, एक अधिकारी की तरह काम करने और विवाद लड़ाई झगड़ा होने पर पुलिस को सूचना दे ने को कहा।  साथ ही उन्होंने हर्बल रंग गुलाल के उपयोग पर जोर दिया। 

No comments