Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शहीद प्रधान आरक्षक गोड़ समाज के नकुल सिंह ध्रुव जी प्रतिमा का भैसमुंडी में हुआ अनावरण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- बलिदानी नकुल ध्रुव की लगी प्रतिमा( गोंड समाज ने जताया अजय चंद्राकर का आभार) कुरूद नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- बलिदानी नकुल ध्रुव की लगी प्रतिमा( गोंड समाज ने जताया अजय चंद्राकर का आभार) कुरूद नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए प्रधान आरक्षक गोड़ समाज  के नकुल सिंह ध्रुव, के प्रतिमा के अनावरण के लिए कुरूद गोड़ समाज ने विधायक अजय चंद्राकर के प्रति ग्राम भैंसमुंडी के आदिवासी सामुदायिक भवन में कुरुद परिक्षेत्र, गोंड समाज का होली मिलन समारोह में आभार व्यक्त किया है। शासन से सहयोग नहीं मिलने के बावजूद विधायक अजय चंद्राकर ने अपने स्वयं के पैसे से शहीद नकुल सिंह ध्रुव की प्रतिमा को बनवाया है और उस प्रतिमा का अनावरण भी किया है उनके इस पुनीत कार्य से गोड़ समाज अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

और खुशी जाहिर करते हुए अजय चंद्राकर को धन्यवाद ज्ञापित कर आगे भी समाज को ऐसे ही सहयोग देने की अपेक्षा जाहिर की है। उनके इस पुनित कार्य के लिए समाज के बसंत ध्रुव ,तेजराम छेदया, हरिश्चंद्र मंडावी, सरजू राम परते, भरोसा पडोटी, भुपेद्र,नेताम,बोधन छेदैया, लोकेश्वर नेताम, जन्मेजय ध्रुव, पोखराज नेताम, राधे मंडावी, मनी राम नेताम, दौलतध्रुव, बालमुकुंद नेताम, श्यामलाल नेताम, उदेराम, बलिराम ध्रुव, राज कुमार ध्रुव, सुखीराम, धनीराम, शनि ओटी,गोकुल, राधे लाल मंडावी,भगवान ने काम मनी रामस्वरूप, रोहित ध्रुव,  श्री ईश्वर ध्रुव, कलीराम कुलेश्वर, जितेद्र आभार व्यक्त किया है।

No comments