Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राष्ट्रीय युवा संसद दिल्ली में शामिल हुए कुरुद के सृजन मगर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप कुरुद:-  कुरूद की युवा प्रतिभा सृजन मगर दिल्ली में लोकसभा राष्ट्रीय युवक संसद में शामिल होने पहुंचे। उन्ह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप कुरुद:-  कुरूद की युवा प्रतिभा सृजन मगर दिल्ली में लोकसभा राष्ट्रीय युवक संसद में शामिल होने पहुंचे। उन्हें वहां विशिष्ट जनों की उपस्थिति में सांसद के रूप में अपने विचार प्रस्तुत का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय युवा संसद भारत को एक बेहतर राष्ट्र बनाने में मदद करने के लिए देश भर के युवाओं के लिए अपने विचारों को प्रस्तुत करने का एक मंच है। इसमे हर युवा को एक सांसद की भूमिका निभाने दी जाती है और संसद सत्र चलता है। देश के गंभीर मुद्दों पर इसमे सत्ता दल और विपक्ष दोनो होते है और बिल्कुल असली संसद सत्र की तरह यह चलता है।प्रत्येक युवा को अपने विचार रखने की स्वतंत्रता यहां मिलती है। इससे यहां की गतिविधियों को जानने व इससे सीखने में मदद मिलती है।

       सृजन के इस वक्तव्य को वहां उपस्थित सभी आत्मीय जनों ने सराहा व प्रस्तुति की तारीफ की। गौरतलब है कि सृजन मगर कुरुद के सृजन इंटरप्राइजेस के संचालक गोपाल मगर के सुपुत्र है। इससे पूर्व भी सृजन को विभिन्न अवसर पर देशों-विदेशों में हुए आयोजन में जुड़ने व वहां अपने विचार प्रस्तुत करने का सौभाग्य मिल चुका है।

         दिल्ली में राष्ट्रीय युवा संसद में इस दौरान बड़ी संख्या में युवा व विशिष्ट जन उपस्थित थे।

No comments