Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद साहू समाज ने जताया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप कुरूद:- भेट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुरूद विधानसभा में दौरा किया। इस दौरान उन्हो...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप कुरूद:- भेट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुरूद विधानसभा में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जहां हंचलपुर में गोबर से पेंट बनाने के संस्करण का अवलोकन किया वही सेमरा में भेट मुलाकात कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दिया। इसके अलावा उन्होने कुरूद विश्राम गृह में विभिन्न सामाजिक संगठनों से मुलाकात किया। जिसमे साहू समाज के प्रतिनिधि मंडल ने तहसील साहू समाज कुरूद के उपाध्यक्ष रमेशर साहू के नेतृत्व में नगर व तहसील साहू समाज के प्रतिनिधि मनीष साहू, प्रमोद साहू, राम प्यारे साहू, गोकुल साहू, भारत साहू, पुर्णेन्द्र साहू, केशव साहू व महिला साहू समाज के प्रतिनिधि शारदा साहू, मंजू प्रमोद साहू, सुमन साहू, विशाखा साहू, तथा युवा प्रकोष्ठ से देवव्रत साहू, डुमेश साहू, तुकेश साहू, भारत भूषण साहू 'बंटी' ने माननीय मुख्यमंत्री जी मुलाकात किया और केनाल रोड स्थित वार्ड क्रमांक 15कुरूद में सामाजिक भूमि में सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि की मांग रखी।

            समाज की मांग पर माननीय मुख्यमंत्री ने सामाजिक भवन निर्माण के लिए तत्काल 25 लाख रूपये देने की घोषणा की एवं उचित कार्यवाही करने का निर्देश संबंधित आधिकारियों को निर्देश दिए।

     सामाजिक भवन के निर्माण के लिए घोषणा करने पर साहू समाज में हर्ष व्याप्त है और पूरे समाज ने मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया है।

No comments