Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जरूरतमंद की मदद करने व शिक्षा की अलख जगाने में हमेशा आगे रहे सेवानिवृत्त कर्मचारी स्व.राजाराम यादव

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- समीपस्थित ग्राम भालुझुलन के निवासी रहे स्व. राजाराम यादव जी का विगत दिनों आकस्मिक निधन हो गया। ग्राम भाटागांव...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- समीपस्थित ग्राम भालुझुलन के निवासी रहे स्व. राजाराम यादव जी का विगत दिनों आकस्मिक निधन हो गया। ग्राम भाटागांव के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कर्मचारी के रूप में लगभग 12 वर्षो तक सेवा देने के साथ-साथ उन्होंने ग्राम के लोगों की हर मुसीबत में मदद करने में वे हमेशा आगे रहते थे। उन्होंने लोगों में शिक्षा की अलख जगाने व हमेशा इसके लिए प्रेरित करने में अपनी महती भूमिका अदा की।

    मिली जानकारी अनुसार विगत दिनों ग्राम भालूझूलन निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी रहे राजाराम राम यादव का 73 वर्ष की आयु में आकस्मिक निधन हो गया । वे ग्राम भालुझुलन निवासी फुलबासन बाई के पति व नन्दकुमार यादव के पिताजी व दुष्यन्त यादव के दादाजी थे। समाजजनों व ग्रामवासियों ने स्व. यादव के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया है।

     उनके नाती व कॉलेज छात्र दुष्यंत यादव ने बताया कि उनके घर के बच्चों के लिए दादा-दादी का रिश्ता बहुत अहमियत रखता है। बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा दादा-दादी से मिलती है। उन्हें जितना ज्यादा खुशी अपने बच्चों की तरक्की देखकर होती है, उतनी ही ज्यादा तसल्ली उन्हें पोता-पोती के आगे बढने से भी मिलती है। यह रिश्ता भावनाओं के साथ जुड़ा हुआ है ।मेरे स्वर्गीय दादा जी जरूरत मंद लोगो की हमेशा मदद करते थे और लोगो को शिक्षा के प्रति हमेशा जागरूक करते थे।उन्होंने मुझे जिंदगी को देखने का हर नजरियाँ बतलाया ,चाहे कहानियों से ही सही मुझे जीवन को जीने का तरीका सिखलाया।मेरे दादा जी मेरा हौसला बढ़ाया करते थे।मुश्किलों के लड़कर मुझे जीवन में आगे बढ़ना सिखाया करते है।मेरे दादा जी को भाव पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता हु।आप हमेशा मेरी प्रेरणा बनकर रहेंगे।

No comments