Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breking news: भाजपा नेता खुबलाल ध्रुव पर आरोप....?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज धमतरी:- ग्राम पंचायत गंगरेल द्वारा फर्जी प्रस्ताव के सम्बन्ध में मिली जानकारी अनुसार बर्दिया लेकव्यू रिसोर्ट बीयर बार...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

धमतरी:- ग्राम पंचायत गंगरेल द्वारा फर्जी प्रस्ताव के सम्बन्ध में मिली जानकारी अनुसार बर्दिया लेकव्यू रिसोर्ट बीयर बार NOC दिया जाने का आरोप लगाया गया है। खुबलाल ध्रुव और संतोष नेताम (उपसरपंच) दोनो व्यक्ति द्वारा जिला मुख्यालय में पहुंचकर लिखित शिकायत किए थे।

       सरपंच का कहना है कि हम लोग बीयर बार NOC देने के पहले पंचायत मीटिंग पूरे पंच बॉडी सहित पूछकर दिए गए है। जो पूरे पंचों का सहमति प्रस्ताव लिखित में है। खुबलाल ध्रुव जिला पंचायत सदस्य ने आरोप लगाया वह किसी आपसी दुश्मनी के चलते लगाया है। खुबलाल ध्रुव ने दुश्मनी पंचायत से मुझे फसाने का कोशिश किया जा रहा है। इस तरह बदनामी कर मेरे और पंचायत ग्रामीण सहित लोगो को भड़का कर गांव का माहौल खराब कर रहा है। साथ ही संतोष नेताम (उपसरपंच) किसी के बहकावे में आकर शिकायत किए है गंगरेल सरपंच ने कहा अगर पंचों को अपने पद का उपयोग करना है तो माता अंगार मोती मंदिर ग्रामीण सहित कई चौक जगहों में महुआ शराब देशी शराब खुलेआम बिक रही है उसके लिए क्यों मना नहीं कर सकता। साथ ही सरपंच ने कहा छत्तीसगढ पर्यटन बोर्ड के अनुबंध के अनुसार सभी पर्यटन पर बार संचालन का अनुबंध है उसी के आधार पर पंचायत बाड़ी के सहमति से NOC दिया गया है जिस पर खुबलाल ध्रुव (जिला पंचायत सदस्य) एवम संतोष नेताम (उपसरपंच) द्वारा पंचायत बाडी को उकसा उकसा कर यह बोलवा रहे है की पंचायत प्रस्ताव फर्जी है।

जो आज जांच अधिकारी के समक्ष इनकी दबाव में आकर ग्रामवासी को पिला खिलाकर दबाव बनवाया गया एवम पंचायत बॉडी की एकता को खूबलाल ध्रुव और संतोष नेताम द्वारा भंग कर दिया गया जिसके कारण आज जांच में देखा सुना गया जो उक्त शिकायत सरपंच द्वारा निराधार बताया गया।

जानकारी अनुसार एक जांच अधिकारी नियुक्त किया गया था लेकिन खुबलाल ध्रुव द्वारा अपने पद का दुर्पयोग करते हुए अन्य अधिकारी को भी जांच में बुलाया गया था। जबकि जनपद सी ईओ द्वारा ग्राम पंचायत में अन्य जॉच अधिकारी का आदेश नही मिला मतलब साफ होता है खुबलाल ध्रुव द्वारा अपने पद का दुर्पयोग किया। वैसे ही ग्राम पंचायत व बाहर के व्यक्ति को भी बुलाया गया था जबकि शिकायत कर्ता खुबलाल ध्रुव, संतोष नेताम है जिसके चलते आज ग्राम पंचायत में (भवन) में ताते लगे हुए थे एवं महिलाओं को एक दूसरे से लड़ते झगड़ते हुए देखा है जो की अप्रिय घटना घटित होने का संकेत देता है। जिससे पुलिस बल भी आए थे।

पंच अनीता देवांगन ने झूठा इंजाम लगाया की सरपंच ने मुझे पैसा दिया है जिसे मैं आज जांच अधिकारी के समक्ष ब्याज सहित वापस करती हूं जोकि सरपंच ने उन्हें मानदेय दिया गया था इन सब बातो से स्पष्ट होता की हमारे पंचायत बॉडी को एकता भंग किया जा रहा है। हमारी पंचायत की सारी बातो को उपसरपंच द्वारा बाहर के लोगो को बताया जा रहा है इसी का फायदा उठाकर खूबलाल ध्रुव मुझसे आपसी दुश्मनी का फायदा उठा रहा है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments