Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बेंगलुरू में आयोजित “बेहतर भारत की बुनियाद

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज धमतरी:- कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने कर्नाटक के बेंगलुरु मे 26 जुलाई से 28 जुलाई तक भारतीय यु...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

धमतरी:- कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने कर्नाटक के बेंगलुरु मे 26 जुलाई से 28 जुलाई तक भारतीय युवा कांग्रेस के द्वारा आयोजित ‘बेहतर भारत की बुनियाद’ तीन दिवसीय अधिवेशन में अपने साथियों के साथ सम्मिलित हुए। कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने बताया कि बेंगलुरु में आयोजित यह अधिवेशन भारतीय युवा कांग्रेस का अब तक सबसे बड़ा अधिवेशन था। जिसमें देश के प्रत्येक राज्यों से युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाग लिया. इस अधिवेशन मे छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। 

यह अधिवेशन युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत साबित हुई ऐसा कार्यक्रम बहुत वर्षों बाद हुआ है जिसमे देश भर के राष्ट्रीय स्तर के कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता को आशीर्वाद स्वरूप अपने संबोधन युवाओं को आगामी चुनाव में पार्टी की मजबूती दिलाने गुण बताया गया।

IYC के महाधिवेशन में देशभर से आए युवा साथियों को इस मुश्किल वक्त में राहुल गांधी जी के मोहब्बत के पैगाम को जन-जन तक पहुंचाएंगे, और महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ और देश की साझी विरासत को बचाने की इस मुहिम में और समाज के हर वर्ग को उनका हक और हिस्सेदारी दिलाने के संघर्ष में अपना योगदान देंगे। 

कुरूद ब्लॉक युकाध्यक्ष डुमेश साहू ने कहां कि सभी युवाओं को क्या करना चाहिए, युवा क्या कर सकते हैँ, इस की जानकारी दी गयी. जिससे अधिवेशन में पहुंचे युवा साथियों के भीतर नया जोश आया है । निश्चित रूप से आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में इसके माध्यम से कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी। साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान हम आमजन को नफरत के बाज़ार मे मोहब्बत की दुकान खोलने में सफल होंगे।

इसके साथ ही धमतरी जिले से प्रदेश सचिव उदित साहू, नदीम खान, जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी, जिला उपाध्यक्ष लिली श्रीवास, धमतरी विधानसभा अध्यक्ष हितेश गंगवीर, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष अजीत यादव, महासचिव कुलेश्वर देवांगन, निधि श्रीवास सहित छ.ग. से अनेक युवा कांग्रेस साथी कर्नाटक के राष्ट्रीय अधिवेशन में अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई।

No comments