Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रभूषण वर्मा ने भी की दावेदारी...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रायपुर:- छत्तीसगढ़ में इस साल अंत तक होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। एक ओर जहां भाज...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में इस साल अंत तक होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। एक ओर जहां भाजपा ने अपने 21सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। वहीं कांग्रेस में भी लगातार दावेदार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रभूषण वर्मा ने भी अपनी दावेदारी पेश की है। श्री वर्मा ने धरसींवा विधानसभा से अपनी दावेदारी पेश की है। वे भाजपा की टिकट पर इस विधानसभा पर अपनी उम्मीदवारी जता रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित संगठन मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को अपनी दावेदारी हेतु आवेदन सौंपा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि वे लगातार सामाजिक स्तर पर अपनी सक्रियता अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते निभा रहे हैं। वहीं अब वे भाजपा की टिकट से चुनाव लड़कर राज्य हित में भी अपना योगदान देना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी दावेदारी पेश की है। उन्हें उम्मीद है कि धरसींवा विधानसभा से उन्हें प्रत्याशी बनाए जाने पर निश्चित ही वे जीत कर आएंगे और भाजपा पार्टी के रीति-नीति के तहत अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे।

No comments