Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

21सितंबर को भिलाई आएंगी प्रियंका गांधी, इस कार्यक्रम में करेंगी शिरकत

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रवि सोनकर दुर्ग:- भिलाई   छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं का लगातार छत्ती...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रवि सोनकर दुर्ग:- भिलाई छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा है। अभी जहा कुछ दिन पहले ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायपुर में सभा की वही वर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजनांदगांव के भरोसे के सम्मेलन में शामिल हुए थे। इन्ही सब के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का भिलाई आगमन हो रहा है, वे 21 सितंबर को भिलाई में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होंगी । इसी सम्मेलन के तैयारियों का जायजा लेने वरिष्ठ कांग्रेस विधायक अरुण वोरा ने राजीव भवन दुर्ग में कांग्रेस पार्षद दल की बैठक ली एवं सभी पार्षदों को अपने अपने वार्ड के माताओं बहनों के साथ कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

बैठक में विधायक वोरा ने कहा कि प्रियंका जी के आगमन से पूरे प्रदेशवासी अत्यंत उत्साहित है। प्रियंका जी के आगमन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा जिससे परिणाम निश्चित ही आने वाले चुनावों में हमे मिलेगा व छत्तीसगढ़ में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी । वोरा ने कहा की छत्तीसगढ़ की सरकार दलितों, गरीबों, पिछड़ों और किसानों की सरकार है । इसी भावना के अनुरूप छत्तीसगढ़ में कार्य किया गया। 19 लाख किसानों का ऋण माफ कर दिया गया। किसानों को फसल का उचित मूल्य मिला। इंग्लिश मीडियम स्कूल खोले। युवाओं को 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है।

No comments