Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: ईसाई मतांतरित महिला के शव को दफनाने खैरझिटी में विवाद

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज धमतरी:- मगरलोड विकासखंड के ग्राम पंचायत खैरझीटी में साहू परिवार ताराचंद साहू की मां फग्नीबाई साहू 70 वर्ष का रात्रि 3...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

धमतरी:- मगरलोड विकासखंड के ग्राम पंचायत खैरझीटी में साहू परिवार ताराचंद साहू की मां फग्नीबाई साहू 70 वर्ष का रात्रि 3 बजे मौत हो गया सुबह परिवार के लोग गांव के शासकीय भूमि में शव को दफनाने की बात हुई तो ग्रामीणों ने कहा जब वह गांव की रीति नियम को नहीं मानता और ईसाई धर्म परिवर्तित कर ईसाइयों की रीति नियम को अपनाता है तो गांव के बाहर शव को दफन करने की बात हुई जिस पर तनाव बढ़ने लगा और साहू से ईसाई धर्म में परिवर्तित परिवार के लोग पुलिस सुरक्षा सहित तहसीलदार नायब तहसीलदार को बात से अवगत कराया।

     सुबह 9 बजे से दोपहर 3 तक ईसाई धर्म में परिवर्तित साहू परिवार गांव के शासकीय भूमि में दफन करने अड़े रहे वही सैकड़ो की संख्या में पहुंचे बजरंगी दल के कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने भी लाश को गांव के बाहर दफन करने अड़े रहे ग्राम खैरझीटी में 3 परिवार के लोग ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गए हैं।

माहौल लगातार तनावपूर्ण होने से वृद्ध महिला की लाश को सड़क पर रखकर ईसाई धर्म में परिवर्तित साहू परिवार लोग घर अंदर दुबक गए उसके साथ ईसाई धर्म मानने वाले गोपालपुरी धमतरी चरोटा गातापार छाती मंदरोद कमरोद के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंचे थे।

No comments