Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: मौसम विभाग ने दी बारिश की चेतावनी ! जानिए

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रायपुर:- शनिवार को प्रदेश की राजधानी रायपुर, बिलासपुर, भिलाई, दुर्ग, राजनंदगांव समेत कई हिस्सों में मौसम साफ है। मगर मौ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रायपुर:- शनिवार को प्रदेश की राजधानी रायपुर, बिलासपुर, भिलाई, दुर्ग, राजनंदगांव समेत कई हिस्सों में मौसम साफ है। मगर मौसम विभाग की माने तो रात होते-होते बादल घिर सकते हैं और हल्की बारिश हो सकती है। रायपुर का अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, कमोबेश यही स्थिति प्रदेश के हर बड़े शहर की रहेगी।

मौसम विभाग के मुताबिक आज भी बारिश के आसार हैं। जिसमें कुछ जिलों में बिजली गिरने का भी अंदेशा है। बिलासपुर, मुंगेली कांकेर, कोंडागांव, बस्तर, गरियाबंद ऐसे जिले हैं जहां गरज चमक के साथ बिजली गिर सकती है। रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बालोद, धमतरी में दिन चढ़ने के साथ मौसम में हल्के बदलाव और बारिश की संभावना जताई गई है।

बीते 24 पिछले 24 घंटे में प्रदेश के लगभग हर जिले में बारिश हुई है। सबसे अधिक जांजगीर जिले में 160.02 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज की गई है। 17सितंबर, 18सितंबर को लेकर फिलहाल कोई चेतावनी मौसम विभाग ने जारी नहीं की है। मौसम भी सामान्य ही रहने की बात कही गई है।

No comments