Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कन्या पू. मा. शाला कुम्हारी में स्वच्छता पखवाड़ा अंतर्गत "स्वच्छता जागरुकता कार्यक्रम" का आयोजन

  छत्तीसगढ़ कौशल समाचार दुर्ग:- शा. कन्या पू. मा. शाला कुम्हारी में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत "स्वच्छता जागरुकता कार्यक्रम" का...

 

छत्तीसगढ़ कौशल समाचार

दुर्ग:- शा. कन्या पू. मा. शाला कुम्हारी में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत "स्वच्छता जागरुकता कार्यक्रम" का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों को "हाथ धुलाई के सात चरण " सिखाया गया एवं बच्चों को खाना खाने से पूर्व एवम पश्चात् अच्छे से हाथ धोने के लिए प्रेरित किया गयाा, साथ ही शाला प्रांगण की सफाई कराई गई एवं "डस्टबिन उपयोग" के लिए बच्चों को प्रेरित किया गया।

 इसके साथ ही विद्यालय में छात्राओं के द्वारा शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शा.कन्या पूर्व मा.शाला कुम्हारी और शा.बालक पूर्व मा. शाला के प्रधान पाठक क्रमशः श्री पी. एम. चंद्राकर एवम श्री एम. खान तथा समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।  कार्यक्रम का आयोजन एवं पूर्ण संचालन छात्राओं के द्वारा किया गया  इस कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा हस्तकला का भी प्रदर्शन किया गया बच्चों द्वारा स्व हस्त निर्मित बुके, बैच एवम कार्ड शिक्षकों को भेंट स्वरूप प्रदान किया गया, सभी शिक्षकों के द्वारा बच्चों को इस सफल आयोजन के लिए बधाई दिए गए और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित किये।

No comments