Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा "भारत जोड़ो सम्मेलन" का 14 सितंबर को रायपुर में आयोजन* *देश के जाने माने मशहूर शायर, अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी करेंगे संबोधित

रायपुर:- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष  एवं राज्यसभा सांसद श्री इमरान प्रतापगढ़ी अपने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ ...



रायपुर:-
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष  एवं राज्यसभा सांसद श्री इमरान प्रतापगढ़ी अपने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर 14 सितंबर को राजधानी रायपुर आने वाले हैं, उनके इस दौरे को लेकर काफी तैय्यारियां कांग्रेस पार्टी की तरफ से की जा रही है, उनके स्वागत को लेकर एयरपोर्ट से लेकर सभा स्थल पं. दीनदयाल उपाध्याय आडोटोरियम तक रास्ते में कई जगह स्वागत मंच बनाकर स्वागत की तैयारियां की जा रही है तथा बैनर पोस्टर से पूरे मार्ग को सजाया जा रहा है एवं एक भव्य बाइक रैली के साथ श्री इमरान प्रतापगढ़ी जी को "भारत जोड़ो सम्मेलन" स्थल पं. दीनदयाल उपाध्याय आडोटोरियम तक लाए जाने की व्यवस्था की जा रही है.।


अपने एक दिवसीय दौरे में श्री इमरान प्रतापगढ़ी जी छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा आयोजित "भारत जोड़ो सम्मेलन" में प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं एवं आम जनों को संबोधित करेंगे.।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा जी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज जी सहित छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रीगण अपनी गरिमामयी उपस्तिथि से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे.,

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली गई "भारत जोड़ो यात्रा" की अपार सफलता के बाद देश भर के अलग अलग जगहों में आयोजित किए जा रहे "भारत जोड़ो सम्मेलनों" की कड़ी में ही राजधानी रायपुर में ये आयोजन किया जा रहा है.।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी जी के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी में काफी उत्साह नजर आ रहा है, सभी कार्यकर्ताओं में बहुत ही हर्ष और खुशी देखी जा रही है.।


अमीन मेमन ने बताया कि इमरान प्रतापगढ़ी जी को पूरे देश मे अल्पसंख्यको की बुलंद आवाज़ के रूप में जाना व माना जाता है, राज्यसभा सांसद के रूप में भी इमरान प्रतापगढ़ी जी का एक अलग ही अंदाज रहा है, वें अपने शायराना अल्फाजों से देश के मज़लूमो की आवाज़ उठाते हुए राज्यसभा में सत्ता पक्ष को लगातार परेशान करते नज़र आते हैं.।


इस आयोजन को लेकर छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमीन मेमन जी ने बताया के अल्पसंख्यक विभाग की नई कार्यकारिणी की घोषणा के बाद माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री इमरान प्रतापगढ़ी जी का ये पहला प्रदेश दौरा है जिसे लेकर सारी तैयारियां तेज गति से पूर्ण की जा रही है तथा समय से पहले सम्मेलन को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाएगी.।


अमीन मेमन ने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका को निभाते हुवे कांग्रेस पार्टी इस तरह के आयोजनों से देश भर में लोगो में बढ़ती हुई नफरत की खाई को पाटने का काम करती आ रही है और लगातार लोगो को जोड़ने का काम कर रही है.।


श्री अमीन मेमन जी ने पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं एवं जन जन से इस कार्यक्रम में बड़ी तादात में शामिल होकर इसे सफल बनाने की अपील की है.।

No comments