Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सदियों पहले से खेल कूद भारतीय संस्कृति का धरोहर है - लक्ष्मीकांता साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- प्रदेश स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कुरूद विधानसभा के ग्राम गिरौद में संपन्न हुआ इस अवसर पर श्रीमती लक्...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- प्रदेश स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कुरूद विधानसभा के ग्राम गिरौद में संपन्न हुआ इस अवसर पर श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू छाया विधायक कुरूद उपस्थित हुए उन्होंने खेल प्रेमियों को उत्साहित करते कहा सदियों पहले से खेल कूद भारतीय संस्कृति का धरोहर रहा है। 

इस धरोवर को सहजने का काम, आप सभी ने कबड्डी प्रतियोगिता के रूप में शानदार मंच दिया है। खेल कूद शारीरिक क्षमता को मजबूत करने के साथ हमे पहचान दिलाती है, खेल तंदुरुस्ती व संस्कृति का रक्षक तो है ही साथ ही लोगो को स्वस्थ मनोरंजन भी प्रदान करती है।

आज खेल किसी भी देश की एकजुटता का परिचायक भी है तो।मार्के टिंग ब्रांड बनकर उभरा है। यूरोपीय देश फुटबाल लीग व बड़े बड़े कॉरपोरेट क्लब के माध्यम से अरबों खरबों का व्यापार कर रहे है उसी तर्ज पर आज भारत में आईपीएल क्रिकेट के साथ प्रो कबड्डी का धूम हिंदुस्तान सहित पूरे विश्व में लोकप्रिय है।

छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा राजीव युवा मितान क्लब के माध्यम से व ग्रामीण आयोजन से आपका यही प्रतिभा जिला, प्रदेश से राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर आपको पहचान दिलाकर एक मुकम्मल मुकाम तक पहुंचाती है।

आज सभी खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों व ग्रामवासियों को इस ऊर्जा वान, गौरवमई आयोजन के लिए बधाई व धन्यवाद ज्ञापित करती हु इस अवसर पर भागवत साहू, मोती साहू, कश्यप जी, उमेंद्र निषाद,यादराम साहू, अमित साहू, रमेश साहू व आयोजनकर्ता युवा साथी प्रमुख जन ग्रामवासी उपस्थित रहे।

No comments