Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

तारिणी के प्रयासों से बदलेगी ग्रामीण सड़को की तस्वीर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज प्रदीप गंजीर कुरूद:- पीसीसी सेक्रेटरी एवं जिला पंचायत सभापति तारिणी नीलम चंद्राकर के सराहनीय, अथक प्रयासों से कुरूद व...

 



छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

प्रदीप गंजीर कुरूद:- पीसीसी सेक्रेटरी एवं जिला पंचायत सभापति तारिणी नीलम चंद्राकर के सराहनीय, अथक प्रयासों से कुरूद विधानसभा क्षेत्र के आधा दर्जन से भी अधिक गांवों की सड़कों का होगा कायाकल्प। ग्रामीण क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों का ध्यान आकर्षण कराते हुए जिला पंचायत सभापति श्रीमती चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री से की थी सड़को की सुदृणीकरण की मांग। जिस पर सीएम भूपेश बघेल ने संवेदनशीलता दिखाते हुए लगभग 37 करोड़ रूपए की स्वीकृति प्रदान करते हुए सड़को के चौड़ीकरण, मजबूतीकरण निर्माण कार्य सहित पुल पुलिया निर्माण कार्य एवं सुदृणीकरण कार्य के विकास की सौगात कुरूद क्षेत्र को दी है। जिससे 21 किमी की ग्रामीण अंचल की सड़को का कायाकल्प होगा।

                कुरूद क्षेत्र की कांग्रेस नेत्री तारिणीनीलम चंद्राकर प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं जिला पंचायत सदस्य ने अपने निर्वाचन क्षेत्र कुरूद से चर्रा - कातलबोड़ तथा गाड़ाडीह परखंदा से नारी मार्ग की सड़को के चौड़ीकरण -मजबूतीकरण निर्माण विकास कार्य को स्वीकृत कराया है। जिसमे कुरूद से चर्रा - कातल बोड़ - नवागांव मार्ग की 8.80 किमी सड़क के निर्माण, पुल पुलिया निर्माण कार्य एवं मजबूती करण हेतु उन्नीस करोड़ अड़तीस लाख अड़सठ हजार रूपए की स्वीकृति और इसी तरह से गाड़ाडीह से परखंदा - गुदगुदा - नारी मार्ग के चौड़ीकरण - मजबूतीकरण निर्माण कार्य जिसमे 12.20 किमी की सड़को का रूप बदलेगा। सत्रह करोड़ बावन लाख अस्सी हजार रु की मंजूरी दिलाई हैं। इस तरह से कुल 8 गांवों की 21 किमी की ग्रामीण क्षेत्र की सड़को के लिए लगभग सैतीस करोड़ रूपए की स्वीकृति दिलाई है। जिस पर कुरूद विधानसभा क्षेत्र के नाम आदि ने।प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए जिला पंचायत सदस्य तारिणी नीलम चंद्राकर के प्रयासों की सराहना की है।

No comments