Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अभाविप कार्यकर्त्ताओं धमतरी ने कानून व्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा

  छत्तीसगढ़ कौशल समाचार  धमतरी:- पिछले दिनों हुए बलात्कार की घटना के विरोध में आज अभाविप धमतरी के कार्यकर्त्ताओं द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञा...

 


छत्तीसगढ़ कौशल समाचार 

धमतरी:- पिछले दिनों हुए बलात्कार की घटना के विरोध में आज अभाविप धमतरी के कार्यकर्त्ताओं द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञात हो की रक्षाबंधन का पर्व भाई बहन के अटूट रिश्ते का पर्व होता है इसी रक्षाबंधन के दिन अपने भाइयों को राखी बांधकर लौट रही दो सगी बहनों के साथ राजधानी रायपुर से लगे मंदिर हसौद में गैंग रेप जैसा घिनौना अपराध घटित हुआ, प्रदेश केंद्र में युवक द्वारा चाकू से बहनों को डराया गया और उन्हें उठा ले गए। घटना के पश्चात क्षेत्र की जनता में भी काफी आक्रोश देखा गया वहा थाने का घेराव कर लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु आवश्यक कार्यवाही की मांग कि गई है। 

प्रदेश मंत्री श्री मनोज वैष्णव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। हर दूसरे दिन प्रदेश की बहन बेटियों के साथ इस तरह का जो अनाचार घटित हो रहा है वह प्रदेश में कानून व्यवस्था के बदहाल स्थिति को परिलक्षित करता है। आज प्रदेश में कोई भी बेटी सुरक्षित नहीं है ऐसे समय में आवश्यकता है कि सरकार ऐसी स्थिति में सुधार हेतु कानून व्यवस्था सुदृढ़ करे एवम् ऐसे कृत्य के अपराधियों पर तत्काल कठोर कार्यवाही करे। 

अभाविप के जिला संयोजक पूजा यादव ने कहा कि आज अभाविप द्वारा प्रदेश के प्रत्येक जिला केंद्रों में प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। जिससे सोई हुई सरकार अपने नींद से जागे और प्रदेश की कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिए काम करे। इस अवसर पर विभाग छात्रा प्रमुख वैशाली प्रजापति, ज्योति सोनी, अनु निषाद, थामेश्वरी साहू, कुसुमलता यादव, दुर्लभा निषाद, गायत्री साहू, जितेश्वरी जानकी, सत्यवती मरकाम, ओमलाता सोरी,द्रोपति जोशी, कुमकुम ठाकुर, अन्नू मरकाम आदि कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहें।

No comments