Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

निजी स्कूलों की बसों में बैठकर सरकारी मितानिनें व बिहान की महिलाएं बढ़ाएंगी प्रियंका की सभा में भीड़

    छत्तीसगढ़ कौशल न्युज यशवंत गंजीर कुरुद:- महज ढाई महीने के भीतर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस द्वारा आज भि...

 


 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

यशवंत गंजीर कुरुद:- महज ढाई महीने के भीतर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस द्वारा आज भिलाई-दुर्ग में बड़ी चुनावी सभा कर रही है। जहां निजी स्कूली बसों में बैठकर सरकारी मितानिनें प्रियंका गांधी की सभा मे भीड़ बढ़ाएंगी। जिसके लिए सरकारी तंत्र के साथ निजी स्कूली बसों का राज्य सरकार द्वारा जमकर दुरूपयोग किया जा रहा है।

आज जयंती स्टेडियम सेक्टर 5 सिविक सेंटर भिलाई में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का दोपहर 12 बजे महिला समृद्धि के नाम से बड़ा चुनावी सभा का आयोजन किया गया है। जिसमे भीड़ इकठ्ठा करने स्व सहायता समूह, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका व बिहान तथा की महिलायें व मितानिनों को ले जाने की खातिर प्रदेश की कांग्रेस सरकार शिक्षा, महिला बाल विकास और स्वास्थ्य विभाग आदि के नियम कायदों को ताक में रखकर स्कूली बसों को कांग्रेस पार्टी के निजी उपयोग में लाने व स्वास्थ्य एवं महिला बाल विकास, जो पहले से ही बजट की तंगहाली से जूझ रहा है उन पर डीजल व खाना खर्च के नाम पर आर्थिक बोझ डाल कर सरकारी तंत्र का जमकर दुरपयोग किया जाने का मामला गरमा रहा है । जिसको लेकर तरह तरह की राजनीतिक चर्चाएं हो रही है। 

  हजारों महिलाओं को ले जाने सरकारी धन व तंत्र का दुरूपयोग:-

सोशल मीडिया में कार्यक्रम की व्यवस्था को लेकर जारी की गई एक डाटा के अनुसार कुरूद एवं मगरलोड विकासखंड से कुल 600 से भी अधिक मितानिनें एवं अन्य महिलाओं को भिलाई ले जाने निजी स्कूली बसों एवं लाखों रुपये सरकारी धन का दुरुपयोग होने की बात सामने आ रही है। जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग कुरुद एवं महिला बाल विकास विभाग द्वारा प्रत्येक बसों के लिए एक-एक दल प्रभारी नियुक्त कर इस कार्य मे लाये जा रहे दो दर्जन से अधिक वाहनों के डीजल खर्च एवं शामिल हो रही हजारों महिलाओं के नाश्ते पानी व खाने की व्यस्था थोंप दी है। जिसके लिए एक आंकड़े के अनुसार इन विभागों की लाखों रुपये कांग्रेस द्वारा आयोजित की जा रही प्रियंका गांधी की सभा की शोभा बढ़ाने का भेंट चढ़ने जा रही है। भले ही इधर विभागीय कार्यो की पूर्ति के लिए कर्मचारी हमेशा बजट का रोना रोता रहे। 

         सरकारी आयोजन में प्रियंका गांधी वाड्रा किस हैसियत से शामिल हो रही:-

इस संदर्भ में प्रदेश भाजपा प्रवक्ता एवं कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी व कांग्रेस पार्टी छग की इज्ज़त को पूरी तरह बेच दी है। अगर बघेल सरकार कहती है ये सरकारी आयोजन है तो प्रियंका वाड्रा किस हैसियत से शामिल हो रही है। यदि पार्टी का कार्यक्रम है तो सरकारी लोगों को कैसे बुलाया जा रहा है। शासकीय कार्यक्रम में अशासकीय लोगो अतिथि बना बुलाना पूरे छग का सबसे बड़ा अपमान है।

No comments