Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

2नवंबर को "chhattisgarh"आ रहे पीएम मोदी, जिलों में करेंगे चुनावी शंखनाद…

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों में सियासी गलियारे गरमाया हुआ ह...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों में सियासी गलियारे गरमाया हुआ है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टी सक्रिय हो गई है। राष्ट्रीय नेतृत्व का बैक टू बैक दौरा जारी है। इसी दरम्यान बीजेपी के पहले चरण मतदान के लिए बस्तर संभाग को साधने की तैयारी में है।

            प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं मे जोश भरेंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनता से अपील भी करेंगे। उन्होनें कहा कि इस सभा में कांकेर, भानुप्रताप पुर, अंतागढ़, केशकाल, सिहावा, डौण्डीलोहारा, धमतरी, बालोद, व गुण्डरदेही विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे।

           बता दें कि इसी कड़ी में 2 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। 2 नवंबर को कांकेर और 4 नवंबर को दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि दूसरे चरण के मतदान से पहले भी पीएम मोदी की 3 से 4 सभाएं संभावित हैं।

No comments