Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिवराज के ‘राज’ में लाडली बहना का हाल…! पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पिटाई…

    छत्तीसगढ कौशल न्युज जबलपुर:- जिस लाडली बहना योजना ने बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलाई, अब उन्हीं लाडली बहनों की दुर्दशा हो रही है। दरअस...

 

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

जबलपुर:- जिस लाडली बहना योजना ने बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलाई, अब उन्हीं लाडली बहनों की दुर्दशा हो रही है। दरअसल, चोरी के आरोप में पुलिसवालों ने थाने में महिला की पीट-पीटकर अधमरा कर दी है। हालांकि महिला के खिलाफ अपराध साबित नहीं हुआ है। पुलिस ने महज शक के आधार पर न सिर्फ उसकी पिटाई की बल्कि उसके कपड़े उतरवाकर उसे मारा। इससे महिला के शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं। मामले के सामने आने के बाद एक महिला पुलिस कर्मी को लाइन अटैच किया गया है।

दो दिन तक करते रहे मारपीट

यह पूरी घटना जबलपुर के ओमती थाने का हैं। 4 दिसम्बर को एक दलित महिला मंजू बंशकार को पूछताछ के लिए लाया जाता है। थाने की महिला से पूछताछ के नाम पर पुलिस उसे बेरहमी से मार कर अधमरा कर दिया। घटना की जानकारी के लगने के बाद आधी रात को बंशकार समाज के लोग थाने का घेराव कर दिया। साथ ही पुलिस के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन करने लगे।

ओमती थाने की महिला पुलिस ने दो दिन तक दलित महिला के साथ थाने में पूछताछ के नाम पर मारपीट की है। सोमवार की शाम जब थाने से महिला घर पहुंची तो उसकी हालत ख़राब थी। उसके शरीर पर मारपीट के निशान थे। पूछने पर पता चला कि पुलिस ने चोरी के सम्बन्ध में पूछताछ कर उसके साथ मारपीट की है।

रातभर थाने में होता रहा हंगामा

दलित महिला के साथ थाने में बर्बरता पूर्वक मारपीट की घटना सामने आने के बाद बंशकार समाज के लोग पीड़ित महिला को थाने लेकर पहुंचे। बंशकार समाज के लोगो ने दोषी महिला पुलिस कर्मी पर कार्यवाही करने की मांग करने लगे। पुलिस ने लोगो को समझया की इसमें जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जायेगी।

No comments