Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मंत्री बनने से पहले ही फार्म में मूणत: कहा- अधिकारी अपना रवैया बदलें, वरना बदल दिए जाएंगे...

  रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत बोले- स्काई वॉक को कांग्रेस पार्टी का स्मारक बनाऊंगा... मंत्री बनने के पहले ही रायपुर पश्चिम विधायक राजेश ...

 


रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत बोले- स्काई वॉक को कांग्रेस पार्टी का स्मारक बनाऊंगा...

मंत्री बनने के पहले ही रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत फार्म में आ गए हैं। रायपुर में राजेश मूणत ने कहा कि स्काई वॉक को कांग्रेस पार्टी का स्मारक बनाऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारी अपना रवैया बदलें, वरना बदल दिए जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने चौपाटी पर भी निर्णय लेने की बात कही है।

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के बदले जाने के बाद अब प्रदेश में कई तरह के बदलाव और तबादलों की चर्चा है। खुद सत्ता पक्ष के नेता खुलकर इस ओर इशारा कर रहे हैं। कह रहे हैं कि अब प्रदेश में आने वाली सरकार अपने हिसाब से प्रदेश के सिस्टम और अधिकारियों को बदलने वाली है। रायपुर शहर में क्राइम ग्राफ पर राजेश मूणत ने कहा कि, गली-मोहल्ले में उठाईगिरी, चाकूबाजी, गुंडागर्दी होती रही लेकिन किसी के ऊपर कोई रोक लगाने की स्थिति में नहीं था। अब वह स्थिति बदलेंगे, समय रहते अधिकारियों को भी ये सब बदल देना चाहिए, नहीं तो वह बदली की तैयारी में रहें। स्काई वॉक का क्या होगा, इस पर राजेश मूणत ने अपने अंदाज में कहा कि स्काई वॉक का जो भी होगा, कांग्रेस पार्टी का स्मारक बनाऊंगा उसे मैं।

राजेश मूणत ने रायपुर की सभी सीटों पर कांग्रेस की हार की वजह बताते हुए कहा- जो नतीजे आए रायपुर शहर की जनता ने सातों सीट पर भाजपा के प्रति विश्वास दिखाया है। कांग्रेस पार्टी ने रायपुर के साथ सौतेला व्यवहार किया। चाहे वह नगर निगम के अंदर जिस प्रकार के हथकंडे अपनाकर भ्रष्टाचार किया हो। इसके अलावा शहर में एक काम नहीं हुआ, रंगाई- पुताई तक नहीं कर पाए। कांग्रेस ने क्राइम बढ़ाया और सिर्फ गली -मोहल्ले में पोस्टर लगा दिए।

बुलडोजर पॉलिटिक्स भी शुरु:

रायपुर शहर में सोमवार की रात एमजी रोड चौपाटी को 12 बजे बंद करवा दिया गया। बैजनाथ पारा जो सुबह 4 बजे तक बिरयानी, चाय और स्ट्रीट फूड का बाजार बना हुआ था, इसे भी 12 बजे बंद करवा दिया गया। पुलिस के लोग मौके पर मौजूद रहे। मंगलवार सुबह मोतीबाग चौपाटी पर बुलडोजर चला। दुकानों को बुलडोजर से उठवाकर निगम अमले ने जब्त कर लिया।

रायपुर में क्राइम ग्राफ पर कहा कि कलेक्टर, कमिश्नर और एसपी तीनों को फोन कर कहा- शहर में लॉ एंड आॅर्डर कायम रहना चाहिए। रात-रातभर होटलों में शराब पिलाई जा रही है, अड्डेबाजी हो रही है। ये सरकार ये सब बर्दाश्त नहीं करेगी। सड़कों पर कानून का शासन दिखना चाहिए, जो अफसर कांग्रेस के हो चुके हैं, वह अपनी दशा भुगतने के लिए तैयार रहें। हम आने वाले समय में एनआईटी चौपाटी पर भी निर्णय लेंगे। शहर में अब आतंक का राज नहीं चलेगा।

No comments